Tuesday 15 May 2012

vb6 - How to properly remove all connections to an Access Database -


यह वीबी 6 कोड का एक स्निपेट है:

  myProjectDaoDB.Close FileCopy myName, TempFile  

जहां myName एक डेटाबेस का पथ है यह डेटाबेस संभवतः पहली पंक्ति में बंद है ऐसा लगता है कि डाटाबेस को बंद करने से डेटाबेस के सभी तरीकों को ठीक से निकालने के लिए पर्याप्त नहीं है जब मैं प्रोग्राम चलाता हूं, मुझे '70' की रन-टाइम त्रुटि मिलती है: अनुमति अस्वीकृत मुझे पता है कि उपयोगकर्ता अनुमतियों के साथ कोई वास्तविक समस्या नहीं है। यह त्रुटि केवल डेटाबेस को सहेजने के बाद ही होती है, इसलिए मुझे यकीन है कि कुछ ठीक से बंद नहीं किया जा रहा है।

जब डेटाबेस खुला है, तो एक लॉक फाइल बनाई जाती है अगर मैं डेटाबेस में कोई भी बदलाव किए बिना इस कोड को चलाता हूं, तो लॉक फ़ाइल को पहली पंक्ति के बाद हटा दिया जाता है। जब मैं डेटाबेस में परिवर्तन करता हूँ, तो लॉक फ़ाइल हटाई नहीं जाती है। जब कोई डाटाबेस बंद करने की कोशिश करता है तो कोई भी त्रुटियाँ नहीं होती हैं, इसलिए यह अभी भी क्यों है?

अपडेट: मैंने यह पता लगाने के लिए कदम उठाया है कि त्रुटि के दौरान डेटाबेस के पास कौन कनेक्शन है परिणामों के अनुसार, जब मैं डेटाबेस में परिवर्तन किए बिना कनेक्शन को बंद करने की कोशिश करता हूं, तो यह केवल मेरा जुड़ा हुआ है। जब मैं परिवर्तन करता हूँ, मैं दो बार से जुड़ा हुआ हूं I ऐसा लगता है कि myProjectDaoDB.Close सभी कनेक्शन बंद नहीं कर रहा है। क्या है?

क्या आपने सभी रिकॉर्डेट्स बंद कर दिए हैं और उनके ऑब्जेक्ट को कुछ भी नहीं सेट कर दिया है?

< / div>

No comments:

Post a Comment