Tuesday 15 May 2012

javascript - Jquery confirm not working -


मेरे पास निम्न & lt; asp: Label ... / & gt; :

  & lt; asp: Label ID = "lblName" runat = "server" text = '& lt;% # Eval ("नाम")% & gt; ForeColor = "Desktop" / & gt; & lt; / h4 & gt;  

और यह html & lt; बटन ... & gt; नियंत्रण:

  & lt; बटन आईडी = "btnAddToCart" runat = "सर्वर" वर्ग = "btn btn -1 btn-1c केन्द्र" onserverclick = "btnAddToCart_ServerClick" onclick = "की पुष्टि ()" & gt; & lt; span class = "आइकन-शॉपिंग कार्ट" & gt ; & Lt; / span & gt; & amp; nbsp; & amp; nbsp; कार्ट में जोड़ें & lt; / button & gt;  

पुनश्च: मैं एक सामान्य <कोड> & lt का उपयोग है, बटन & gt; और नहीं एक <कोड> & lt ; एएसपी: बटन ../& gt; <कोड> & lt की वजह से नियंत्रण; span class = "आइकन = शॉपिंग कार्ट" & gt; है कि मैं उपयोग कर रहा हूँ .. एएसपी बटन नियंत्रण नहीं करता है का उपयोग की अनुमति देते हैं

अब, मुझे लगता है कि बटन के क्लिक पर एक चेतावनी के विकल्प के साथ आना चाहिए हाँ या नहीं जैसा यह में आता है (पुष्टि करें) "") ..

मैंने निम्न स्क्रिप्ट लिखी है:

  & lt; script type = "text / javascript" & gt; $ ( '# BtnAddToCart')। क्लिक करें (function () {// मैं भी $ ( '। BtnAddCart') ... वर productName = $ ( '# lblName') की कोशिश की है। वैल () की पुष्टि ( "क्या आपको यकीन है आप अपनी गाड़ी में "+ उत्पाद का नाम +" जोड़ना चाहते हैं? ");}); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt;  

पुनश्च: मैं स्क्रिप्ट शरीर टैग में (जो ContentPlaceHolder है) क्या स्क्रिप्ट के साथ गलत है embeded है .. और जिस तरह से मुझे पुष्टि () पॉपअप करना चाहिए ..?

इसके अलावा, मेरे पास label और बटन एक उल-ली सूची के भीतर नेस्ट नियंत्रण!

<आपके लिए बटन p>

बदलें :

<पूर्व> & lt; बटन id = "btnAddToCart" ClientIdMode = "static"

आपका जेकोजी काम नहीं कर रहा है क्योंकि आपका बटन आईडी "बीटीएनएडटीओकार्ट नहीं है "यह सभी नामकरण कंटेनरों का संयोजन है +" btnAddToCart " यह डिफ़ॉल्ट क्लाइंट इडोडोड है आप स्थिर चाहते हैं, जो मूल रूप से asp.net कह रहा है "चिंता न करें। मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं। केवल इस आईडी पर इस पृष्ठ पर इस नियंत्रण में से एक होगा।"

देखें : अधिक जानकारी के लिए।


No comments:

Post a Comment