Tuesday 15 May 2012

ruby on rails - Pry keeps breaking although I removed binding.pry -


मणि 'pry-rails' का उपयोग करना मैं bundle exec rails c उत्पादन को चलाता हूं और मणि-सीडी मंगॉइड निष्पादित करता हूं। फिर संपादित करें lib / mongoid / sessions / storage_options.rb को चलाकर storage_options.rb खोला गया। मैंने कुछ पंक्ति में एक ब्रेकपॉइंट (बंधन।) रख दिया और फ़ाइल को बंद कर दिया। मैंने कुछ परीक्षण किया और ठीक से डीबग किया। जब मैं वापस आया और ब्रेकपॉइंट से छुटकारा पा लिया, Pry उसी बिंदु पर रोकता रहा, हालांकि बाध्यकारी। अब नहीं है (कम से कम जो मैं कंसोल पर देखता हूं) और जब मैं फ़ाइल को संपादित करता हूँ :

इससे पहले:

  से: / यूज़र्स / बोरजगावो /। आरबीएएन / संस्करण 2/2 / lib / ruby/gems/2.1.0/bundler/ruby/ 2.1.0 / रत्न / मौंगॉइड -4.0.2 / लिबर / मोंगॉइड / सत्र / स्टोरेज_ोपिप्शन। आरबी @ लाइन 134 मंगॉएड :: सत्र :: स्टोरेजओपॉशन :: क्लासडेथ विधि #__ मूल्यांकन करना: 12 9: # @ रिटर्न [प्रतीक] प्रतीक के रूप में मूल्य । 130: # 131: # @since 3.1.0 132: def __evaluate___ (नाम) 133: बाइंडिंग.पीरी = & gt; 134: वापसी शून्य जब तक नाम 135: name.respond_to? (: Call)? Name.call.to_sym: name.to_sym 136: अंत 137: अंत 138: अंत 13 9: अंत 140: अंत [1] pry (उपयोगकर्ता) & gt;  

के बाद:

  से: / यूज़र्स / बोरजगावो /। Rbenv /versions/2.1.2/lib/ruby/gems/2.1.0/bundler /ruby/2.1.0/gems/mongoid-4.0.2/lib/mongoid/sessions/storage_options.rb @ रेखा 134 मौनगेट :: सत्र :: संग्रहण विकल्प :: क्लासमैथिप्स #__ मूल्यांकन करना__: 129: # रेटन [प्रतीक] मूल्य एक प्रतीक के रूप में 130: # 131: # @ 3.1.0 132: def __evaluate __ (नाम) 133: वापसी शून्य जब तक कि नाम = & gt; 134: name.respond_to? (: कॉल)? Name.call.to_sym: name.to_sym 135: अंत 136: अंत 137: अंत 138: अंत 13 9: अंत [1] pry (उपयोगकर्ता) & gt;  

ऐसा क्यों होता है? मैं ब्रेकपॉइंट कैसे हटा सकता हूं?

आपको अपने सर्वर को पुनरारंभ करना होगा, अन्यथा रूबी पुनः लोड नहीं करेगी फ़ाइल और आपके परिवर्तन नहीं देखेंगे।


No comments:

Post a Comment