Tuesday 15 May 2012

javascript - Asp.net Redirect from page to another page -


मेरे पास मुख्य पृष्ठ और पॉपअप पृष्ठ asp.net < / P>

मुख्य पृष्ठ ओलोड

  पेज। क्लाइंट स्क्रिप्ट। रजिस्ट्री स्टार्टअप स्क्रिप्ट (GetType (), "मायके", "ओपनपॉपुप ();", सत्य);  

मुख्य पृष्ठ Html:

  & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" id = "txtName" readonly = "readonly" / & gt;  

मुख्य पृष्ठ जावास्क्रिप्ट:

  फ़ंक्शन ओपनपोप () {// पॉपअप वर् पॉपअप को खोलने के लिए; पॉपअप = विंडो.ओपेन ("बिल्गी पॉपअप युनेइल। एस्पक्स", "पॉपअप", "चौड़ाई = 900, ऊँचाई = 400, स्थिति = 1, resizable = no, स्क्रॉलबार = हाँ, टूलबार = नहीं, स्थान = 1, मेनूबार = नहीं") ; popup.focus (); }  

पॉपअप पेज HTML (बिल्गीपॉपुप युनेइल.एस्पक्स)

  & lt; a href = "#" id = "ग्राहक नहीं" onclick = "GetCustomerNo ()" & gt; & lt;% # Eval ( "CUSTOMER_ID")% & gt; & lt; / a & gt;  

पॉपअप पेज जावास्क्रिप्ट:

  फ़ंक्शन GetCustomerNo () (यदि (window.opener! = Null & amp;! Window.opener.closed) {var ग्राहक नहीं = दस्तावेज़.getElementById ("ग्राहक नहीं")। पाठ; Var ग्राहकनाम = खिड़की .opener.document.getElementById ("txtName"); // मैं कस्टम इनपुट को txtName इनपुट पर सेट करता हूं जो मुख्य पृष्ठ के अंदर है CustomerName.value = ग्राहक नहीं; ग्राहक नाम। मूल्य किसी भी समस्या के बिना ग्राहक संख्या में आता है (यहां तक ​​की कोई समस्या नहीं)। 

मुख्य पेज में ग्राहक नाम प्राप्त करने के बाद, मुझे किसी अन्य पृष्ठ पर पोस्ट / रीडायरेक्ट करने की आवश्यकता है, मैं यह कैसे कर सकता हूं?

मैंने सेटिनटर्वल का उपयोग करने की कोशिश की लेकिन यह मेरे लिए 100% काम नहीं कर रहा था। मैं किसी अन्य पृष्ठ पर रीडायरेक्ट से मुख्य पेज में टेक्स्ट बॉक्स में मान सेट करने के बाद समस्या को हल कर सकता हूं?

धन्यवाद


No comments:

Post a Comment