Tuesday 15 May 2012

insert - iterating over linq entity column -


मुझे linq

के साथ एक रिकॉर्ड सम्मिलित करने की आवश्यकता है

एक फार्म पोस्ट से डेटा के साथ मेरे नाम का एक नाम है .. तो नाम = मान और amp; name2 = value2 आदि। प्रकार स्वरूप

में शुरू किया गया है, मुझे इन सभी मूल्यों को तालिका में प्रवेश करने की आवश्यकता है, लेकिन निश्चित रूप से तालिका फ़ील्ड टाइप की जाती हैं, और मुझे इसे डालने से पहले डेटा टाइप करना होगा

मैं स्पष्ट रूप से निश्चित रूप से

  linqtableobj.columnproperty = convert.to (जो मान) कर सकता हूं;  

लेकिन मेरे पास तालिका में कई स्तंभ हैं, और फ़ॉर्म से वापस आने वाले डेटा में हमेशा तालिका में सभी फ़ील्ड शामिल नहीं हैं

मैंने सोचा कि मैं लिंक्स ऑब्जेक्ट्स कॉलम, उनके डेटाटाइम को प्राप्त करने के लिए - फॉर्म डेटा से उपयुक्त मान को कन्वर्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन फिर भी

  linqtableobj.columnproterty = converted value  

... यदि टेबल में प्रत्येक स्तंभ के लिए एक है

  foreach (newlinqrowobj में col) {newlinqobj [col] = convert.changetype (namevaluecollection [col। नाम], col.datatype)}  

स्पष्ट रूप से मैं ऐसा नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा कुछ भी संभव है .. या

क्या स्तंभों के चारों ओर लूप के लिए संभव है नए 'रिकार्ड' के रूप में मूल्यों की स्थापना मैं .. और मुझे लगता है कि रूपांतरण करने के लिए उस बिंदु पर प्रकार हथियाने लगता है

स्टम्प्ड मैं

धन्यवाद nat

यदि आपके पास कुछ डेटा प्रकार हैं जो सौ से भिन्न होते हैं Ent संपत्तियों, और आप एक अलग अलग प्रकार के साथ एक अलग तरह के डेटा प्रकार की प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं, तो किसी तरह कहीं आपके कोड में आपको सौ अलग "मैपिंग" निर्देशों को परिभाषित करना होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस रूपरेखा का उपयोग कर रहे हैं, या "मानचित्रण" निर्देश सी # कोड, XML तत्वों, लैम्ब्डा फ़ंक्शंस, स्वामित्व "सामग्री", या जो भी हैं

यह ध्यान में रखते हुए, प्रति संपत्ति कोड की एक पंक्ति रखने वाला मुझे सबसे तेज़, सबसे सरल, सबसे पठनीय और रखरखाव समाधान की तरह लग रहा है।

< / html>

No comments:

Post a Comment