Tuesday 15 May 2012

mysql - Rails has many :through relationship causing stack level too deep -


  क्लास उपयोगकर्ता & lt; ActiveRecord :: बेस has_many: case_users has_many: cases,: through = & gt; : Case_users अंत वर्ग CaseUser & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: case is_to: उपयोगकर्ता के अंत वर्ग प्रकरण & lt; ActiveRecord :: बेस है_माध्यम: case_users has_many: users,: through = & gt; : Case_users end  

जब मैं किसी भी उपयोगकर्ता या मामलों के अंत बिंदु को मारने की कोशिश करता हूं, तो वह लगातार डीबी को ऐसे प्रश्न भेजता है:

  SELECT `cases '। * `मामलों से` इनर से जुड़ें `मामले` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` _```` और `केस_अर्ज` के नाम पर` केस 'यूज़र शामिल हैं। `User_id` = 1 [[" user_id ", 1]]  

और पसंद करें:

  चुनें` उपयोगकर्ता`। * से 'उपयोगकर्ता' INNER शामिल हों `उपयोगकर्ता_`` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` `` "" "_" और " ["Case_id", 1]]  

यह क्यों हो रहा है?

संपादित करें:

ये मॉडल वास्तव में बहुत बड़ा हैं (80-100 लाइनें), लेकिन मैंने बिट्स के बारे में टिप्पणी की है और विश्वास करते हैं कि समस्या क्या है / त्रुटि दुर्घटनाग्रस्त होने पर भी यह प्रश्न चल रहा है, जिससे मुझे यह विश्वास हो जाता है कि यह इस संबंध से आ रहा है।

मेरे मॉडल, मेरा डाटाबेस स्कीमा, और पूरी तरह से परीक्षण करने में 1 घंटे खर्च करते हुए मुझे पता चला कि यह मेरी सीरियलइज़र में एक समस्या थी।

मेरे सीरियलाइज़र में मेरे पास has_many: users था मामलों के लिए, और इससे त्रुटि उत्पन्न हुई।


No comments:

Post a Comment