Monday 15 September 2014

c# - Page load in Masterpage is accessed later than page.pageload -


मेरे पास मास्टरपेज के साथ ही बाल पृष्ठों । इन सभी लेबलों में मान एक एकल डीबी क्वेरी से आते हैं। मैं यह प्रश्न एक बार करना चाहता हूं ताकि मास्टर और चाइल्ड में लेबल बन जाए। इस के लिए कोई रास्ता है?

यह मेरे प्रश्न का सबसे सरल संस्करण है

यहां बताया गया है कि कैसे मैं मास्टर पृष्ठ के पृष्ठ_लोड में सार्वजनिक गुणों को शुरू करता हूं (मैं Viewstate ताकि अन्य तरीकों इन गुणों का भी उपयोग कर सकें)

  संरक्षित शून्य पृष्ठ_लोड (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएरग्स ई) {मीटिंग = बाल.गेटएमटिंग बीआईआईडी (मीटिंगआईडी) [0]; // डीबी QUERY}  

पृष्ठ लोड में गुण निम्नानुसार हैं

  सार्वजनिक मीटिंग 1 मीटिंग {सेट {व्यूस्टेट ["मीटिंग"] = मान; } प्राप्त करें {यदि (व्यूस्टेट ["बैठक"] = शून्य) वापसी (मीटिंग 1) व्यूस्टेट ["मीटिंग"]; और नल वापसी; }} निजी पूर्ण बैठक आईआईडी = -1; सार्वजनिक int मीटिंगआईड {प्राप्त करें (यदि (बैठकआईडी == -1) {meetingID = int.Parse (अनुरोध .QueryString ["meetingID"]) का प्रयास करें; } पकड़ (अपवाद) {Response.Redirect ("~ / Main.aspx"); } वापसी बैठकआईडी; }}  

अब मेरे पास बाल पृष्ठ में

  संरक्षित शून्य पृष्ठ_लोड (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएआरजीएस ई) {यदि (इस्स्पॉफ़ैक) रिटर्न; DataBindControls (); } निजी शून्य डेटाबन्द नियंत्रण () {टीबीएमटिंगिंगथीटल। डेटाबंड (); }  

मीटिंग.एएसपीएक्स पेज इस तरह है

  & lt; tr & gt; & Lt; td & gt; बैठक का शीर्षक & lt; / td & gt; & Lt; td colspan = "3" & gt; & Lt; एएसपी: पाठ बॉक्स आईडी = "टीबीएमईटिंगटिटल" रनैट = "सर्वर" चौड़ाई = "714 पीएक्स" टेक्स्ट = '& lt;% # गेटडाटा ("मीटिंगटिटल")% & gt; ऑटोपोस्टबैक = "सच" & gt; & lt; / asp: टेक्स्ट बॉक्स & gt; & lt; / td & gt; & Lt; / टीआर & gt;  

मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रश्न स्पष्ट है।

नहीं, आप ऑर्डर नहीं बदल सकते, लेकिन इसमें एक जोरदार टाइप मॉडल को निर्दिष्ट करने का एक तरीका है आपके बच्चे के पृष्ठ, या आप मास्टर पृष्ठ के किसी भी सार्वजनिक गुणों को संदर्भित करने के लिए अपने बच्चे के पृष्ठों में एक कलाकार कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment