Monday 15 September 2014

c# - InvalidOperationException and Workflows in ASP.NET MVC -


मैं एक चल राज्य मशीन कार्यप्रवाह StateMachineWrokflowInstance का उपयोग कर ASP.NET MVC में क्वेरी करने के लिए कोशिश कर रहा हूँ।

यहां परिदृश्य है:

  1. कार्यप्रवाह क्रम विन्यास: जोड़ा SqlWorkflowPersistenceService , ManualWorkflowSchedulerService , <कोड > ExternalDataExchangeService और पंजीकृत कस्टम ExternalDataExchange ExternalDataExchangeService के साथ सेवा;

  2. निष्पादन अनुक्रम:

    < प्री> var उदाहरण = वर्कफ़्लोआरंटाईमैंड। क्रेतेवर्क्सफ्लो (प्रकार); instance.Start (); WorkflowRuntimeHandle.GetService & LT; ManualWorkflowSchedulerService & gt; () .RunWorkflow (instance.InstanceId); Var राज्य माचिन वर्कफ्लो इन्स्टेंस = नए स्टेटमैचिन वर्कफ्लो इन्स्टेंस (उदाहरण। वर्कफ्लोआरंटमैन, इंस्टॉलेशन। इंस्टेंसआईडी);
  3. प्राप्त त्रुटि:

      System.InvalidOperationException: आईडी के साथ "[GUID]" राज्य हठ की दुकान में नहीं मिला कार्यप्रवाह?  

क्या मैं कर रहा हूँ गलत?

जाहिरा तौर पर इस अपवाद के कई कारण हो सकते हैं

मुझे अपराधी का पता लगाने का एक तरीका मिला मैं सभी कार्यप्रवाह क्रम घटनाओं के लिए संचालकों जोड़ा गया है और एक सूची में इतिहास के रूप में अनुक्रम संग्रहीत और सूची उसके बाद RunWorkflow कार्यप्रवाह समाप्त किया गया कहा जाता है से की खोज की।

वर्कफ़्लो टिमटाइटेड इवेंट पैरामीटर वर्कफ़्लो निर्धारित एवेंटअर्ज एक अपवाद संपत्ति के साथ आता है जिसमें आंतरिक अपवाद शामिल है जो समस्या का असली स्रोत दिखाता है ।

मैं यह आशा में यहां पोस्ट कर रहा हूं कि यह अनुभव उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो पढ़ रहे हैं।


No comments:

Post a Comment