Saturday 15 September 2012

c# - Custom attribute and execute method -


मैंने कस्टम विशेषता को इस प्रकार बनाया है:

  [System.AttributeUsage (System.AttributeTargets। सभी, AllowMultiple = true)] सार्वजनिक वर्ग कस्टमप्रमिशन: विशेषता {सार्वजनिक कस्टमप्रदर्शन (स्ट्रिंग प्रतिनाम) {this._name = perName; } संरक्षित स्ट्रिंग _name; सार्वजनिक स्ट्रिंग का नाम {वापस {this._name; }}  

मेरे पास इस विधि के रूप में मेरी विधि है:

  [CustomPermission ("अनुमत")] सार्वजनिक शून्य GetData () {// केवल यहां पर आता है अगर permisson / db} के लिए / logic की अनुमति है  

मुझे जब चाहें तो GetData के लिए कॉल किया जाता है, तो वह विधि पर कस्टमप्रमिशन विशेषता के लिए स्वचालित रूप से जांच करता है और तदनुसार अनुदान / अस्वीकार पहुँच देता है। / P>

मैं कैसे कर सकता हूं?

धन्यवाद

करने के लिए मेरी समझ, जो आप प्राप्त करना चाहते हैं, गुणों के साथ क्या करना असंभव है क्लाइंट कॉल विधि से पहले विशेषता के लिए प्रतिबिंब का उपयोग करने के लिए आपके दृष्टिकोण के साथ संभवतः सबसे अच्छी सुरक्षा होगी; हालांकि, इस तरह से ग्राहक यह तय करता है कि क्या यह वास्तव में प्रतिबंधित पहुंच अधिकारों का सम्मान करता है या नहीं, जो एक्सेस नियंत्रण नहीं है।


No comments:

Post a Comment