Saturday 15 September 2012

sql server - The INSERT statement conflicted with the FOREIGN KEY constraint -


त्रुटि: System.Data.SqlClient.SqlException: INSERT कथन विदेशी कुंजी बाधा "FK__Item__order__3AE27131" के साथ विरोधाभासी है। डेटाबेस "pmall" में हुई संघर्ष, तालिका "dbo.ItemSaved", कॉलम 'आईडी'।

यहां मेरी तालिका है:

आइटमसाथ यूनिट

  • आईडी
  • मद आईडी (इस तालिका में आइटम को एफक में सेट किया गया है)
  • ... आदि

यहां है मेरी डालने बयान:

  ItemSavedUnits में डालने (ItemID, नाम, मूल्य) का चयन ItemID, नाम, मूल्य ItemUnits जहां ItemID = 92,439  

मैं डॉन से ' टी वास्तव में समझने क्यों अगर मैं ItemSavedUnits.ItemID पर एक FK बाधा कि Item.ItemID और ItemUnits से संबंधित है बगैर किसी अड़चन बिल्कुल है कारण है कि मैं ItemSavedUnits में डालने में कोई समस्या हो रही है। ItemID मैं सम्मिलित करने की कोशिश कर रहा हूँ आइटम तालिका में मौजूद है।

क्या आप बिल्कुल यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि ItemId आइटम तालिका में मौजूद 92439 मौजूद है, और केवल आइटम यूनिट्स में ही नहीं?

या

क्या आपके चयन के बयान निरर्थक लौट रहे हैं?


No comments:

Post a Comment