Thursday 15 January 2015

Where is the SQL outputting when setting show_sql in NHibernate? -


show_sql सेटिंग में एसक्यूएल आउटपुट कहां है?

मेरे पास भी है।

मेरा मानना ​​है कि यह कंसोल पर आउटपुट है।

लेकिन अगर आप log4net सेटअप करते हैं तो आप कर सकते हैं NHibernate की सभी चीज़ों का लॉगफ़ाइल प्राप्त करें

मैं इस प्रोग्राममैटिक रूप से करता हूं और एक कॉन्फ़िग फाइल है जो निर्दिष्ट करती है कि यह करना है या नहीं मुझे हाइबरनेट कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल में सेट करने से बेहतर पाया गया

अपडेट

मुझे सिर्फ स्रोत कोड पर एक नज़र डाला गया है और उनका नाम है लॉगएसकॉलइन्कोनोल ) (Cfg.Loquacious.DbIntegrationConfiguration)।

इसे Cfg.Loquacious.SettingsFactory से कहा जाता है, जो तब कहते हैं log.in.info ("सभी एसक्यूएल को स्टडआउट करना")

यह है Log4net लकड़हारा और मुझे विश्वास है कि यदि आप किसी भी विन्यास फाइल को सेट नहीं करते हैं तो यह कंसोल के लिए डिफ़ॉल्ट है।


No comments:

Post a Comment