Thursday 15 January 2015

Asynchronous unit tests with .NET 4.0 -


मेरे पास यूनिट परीक्षणों का मानक मानक है।

  [testclass] सार्वजनिक वर्ग MyTestClass {[TestMethod] सार्वजनिक async टास्क MyClass_DoesStuff () {// ... इंतजार foo; }}  

यह सब ठीक काम कर रहा था, लेकिन फिर मुझे .NET 4.0 में डाउनग्रेड करने की आवश्यकता थी। मैंने आवश्यक पैकेज प्रतिष्ठान किए और सब कुछ मिल गया। हालांकि, अब मेरा यूनिट अब काम नहीं करता है। इसके बजाय, मुझे ये त्रुटियां मिलती हैं:

UTA007: विधि MyClass_DoesStuff वर्ग में परिभाषित MyTestClass में सही हस्ताक्षर नहीं है। [TestMethod] विशेषता के साथ चिह्नित टेस्ट विधि गैर-स्थिर, सार्वजनिक, वापसी-प्रकार को शून्य के रूप में होना चाहिए और किसी भी पैरामीटर नहीं लेना चाहिए। उदाहरण: सार्वजनिक शून्य test.Class1.Test () इसके अतिरिक्त, यदि आप async इकाई परीक्षण चला रहे हैं तो वापसी-प्रकार का कार्य होना चाहिए। उदाहरण: सार्वजनिक async टास्क टेस्ट। क्लास 1.Test2 ()

शायद टेस्ट रनर को System.Threading.Task। टीक .NET 4.0 के लिए पहचाना नहीं जा सकता है। मैं Microsoft Async , Microsoft BCL बिल्ड अवयव , और Microsoft BCL पोर्टेबिलिटी पैक NuGet से स्थापित किया है।

क्या कोई तरीका है के लिए मुझे एसिंक्रोनस यूनिट परीक्षण प्राप्त करने के लिए?

संपादित करें :

यह "डुप्लिकेट" के रूप में चिह्नित किया गया था () परीक्षण के लिए था परीक्षण एक्सप्लोरर में दिखाई नहीं दे रहा है, जबकि मेरे मामले में मुझे त्रुटि मिली जैसा मैंने पोस्ट किया था। डुप्लिकेट नहीं

सबसे आसान समाधान अपने यूनिट परीक्षण प्रोजेक्ट लक्ष्य .NET 4.5 को बनाना है। इस तरह, MSTest ने असिंक्रोनस यूनिट परीक्षणों को मूल रूप से समर्थन किया है।


No comments:

Post a Comment