Friday 15 March 2013

PHP strategies for retrofitting a namespace around 3rd party code -


मैं एक अर्द्ध-विकसित वेब परियोजना में एक तृतीय-पक्ष PHP लाइब्रेरी का उपयोग करने का प्रयास कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, जैसा कि मैं तृतीय पक्ष कोड का उपयोग करना शुरू कर रहा हूं, मुझे पता चल रहा है कि कई चर और वर्ग नाम की टक्करें हैं मुझे यह जानने के लिए उत्सुक था कि क्या इस नए कोड के आसपास एक नामस्थान को वापस करने के लिए एक रणनीति मौजूद थी।

... और हाँ, नाम स्थान का उपयोग न करने के लिए खुद पर पारित होने के लिए समान दावे हैं

मेरे सिर के ऊपर से मैं हर .php फ़ाइल को संपादित करने पर विचार कर रहा हूं और जोड़ रहा हूं:

  नाम स्थान चेहरापैम;  

लेकिन मुझे पता करने के लिए उत्सुक था कि क्या कोई और अधिक सुरुचिपूर्ण समाधान हो गया है। खासकर के रूप में कोड के अतिरिक्त संशोधन जारी किए जाते हैं, मुझे न तो स्पर्श करना होगा; 30 + फ़ाइलें संपादित करें।

एक नाम स्थान केवल एक फ़ाइल के लिए सेट है, और एक फ़ाइल में केवल 1 नाम स्थान। मुझे डर है कि आपके पास ऐसा करने के लिए अन्य समाधान नहीं हैं I [संपादित करें] मैंने अभी जांच की और एक फाइल में कई नामस्थान हो सकते हैं लेकिन आपके पास इसे किसी फ़ाइल के शीर्ष पर स्थित परिभाषित किए बिना एक नेमस्पेस नहीं हो सकता है।


No comments:

Post a Comment