Wednesday 15 July 2015

wpf - Autocompletebox toolkit check mouse down -


मेरे पास WPF के लिए AutocompleteBox है जो इस तरह दिखता है:

 < कोड> & lt; toolkit: AutoCompleteBox नाम = "स्वत: पूर्णांकबॉक्स" डेटाकॉन्टेक्स्ट = "{बाध्यकारी तत्व नाम = मुख्य विंडो, पथ = उपयोगकर्ता}" आइटम संसाधन = "{बाइंडिंग}" मानमबरपैथ = "उपयोगकर्ता नाम" आइटमटैम्प्लेट = "{स्टेटिक रीसर्स ऑटो कॉम्प्लेटेबॉक्सीइमटेमप्लेट}" पूर्वावलोकनमाउसडाउन = "ऑटो कॉम्पलेटेबॉक्स_ऑनप्रिव्यूमाउसेडाउन "/ & gt;  

नीचे तीर के साथ नेविगेट करते समय यह पूरी तरह से काम करता है लेकिन मैं इसे माउस क्लिक पर कोई आइटम चुनें चाहूंगा।

मैंने PreviewMouseDown को देखने के रूप में संलग्न करने की कोशिश की है, लेकिन जब मैं कोशिश करता हूं जानकारी पुनर्प्राप्त कर रहा हूं, मैं असफल रहा हूं:

  निजी शून्य AutoCompleteBox_OnPreviewMouseDown (ऑब्जेक्ट प्रेषक, MouseButtonEventArgs ई) {System.Windows.Controls.ListBox listBox = AutoCompleteBox.Template.FindName ("Selector", AutoCompleteBox) सिस्टम के रूप में.विंडो। नियंत्रण। लिस्टबॉक्स; यदि (listbox == रिक्त) वापसी; MessageBox.Show ("माउस क्लिक करें!"); }  

जहां चयनकर्ता आटोक्लोप्लेटबॉक्स सूचीबॉक्स के लिए आंतरिक पहचानकर्ता है लेकिन यह कहता है कि इसमें कोई भी वस्तु नहीं है ...

मैं एक स्वत: पूर्णांक बॉक्स पर एक माउस को कैसे अनुकरण कर सकता हूँ? या मैं इस आंतरिक ListBox को पुनः कैसे प्राप्त कर सकता / सकती हूं ताकि मैं चयनित जानकारी प्राप्त कर सकूं?


No comments:

Post a Comment