Wednesday 15 July 2015

sql - Convert Number to Date or Date to Number -


  चुनें। एपीपीएल_एनबीआर, बी.एपीपीएल_एनबीआर, ए। APPL_RCVD_DATE, b.INITDATE से DW_ODS.N_APP_DECHIST में शामिल हो गया EDW_WDS.D_APP_INFO b पर a.APPL_NBR = b.APPL_NBR जहां एक एपीपीएल_आरसीवीडी डीएडीटीई! = बीआईआईटीडीएट ऑर्डर ए द्वारा एपीपीएल_आरसीवीडी_DATE  

मुझे इस त्रुटि "ORA-00932: असंगत डेटाटाइप" मिल रहा है। मुझे नहीं पता कि नंबर कैसे बदलना है (मैं क्यू ए इंजिनियर हूं और मेरा एसक्यूएल ज्ञान सीमित है )

APPL_RCVD_DATE: डेटा प्रकार संख्या INITDATE: डेटा प्रकार की तारीख

क्या कोई मुझे संख्याओं से डेटा या इसके विपरीत के रूप में कन्वर्ट करने के बारे में एक हाथ दे सकता है?

TO_DATE का उपयोग करें, और TO_CHAR div>

तारों में आपके द्वारा उपयोग किए जा सकने वाले प्रारूप मुखौटे के विवरण के लिए देखें।

उदाहरण।

  to_date चुनें ('01012015', 'ddmmyyyy'), to_char (sysdate, 'fmDay month yyyy ') दोहरी से;  

No comments:

Post a Comment