Wednesday 15 July 2015

database design - SQL Join without multiple LEFT -


मेरे पास एक एसक्यूएल डीबी

वाहन, मरम्मत चार्ज, टो चार्ज,

वाहन के लिए केवल 1 रिकॉर्ड ही होगा, लेकिन अन्य तालिकाओं के लिए कई रिकॉर्ड मेरी वर्तमान बायां OUTER काम में शामिल हो जाती है, लेकिन अगर इसमें शामिल सारणी में कई प्रविष्टियां हैं तो इसकी वापसी कई पंक्तियों में होनी चाहिए।

मेरा प्रश्न है, मुझे एक SQL दृश्य बनाने की आवश्यकता है जो इन तालिकाओं में शामिल होगा, हालांकि केवल वाहन तालिका के लिए एक एकल रिकॉर्ड वापस लौटाएं, भले ही शामिल तालिकाओं में कई रिकॉर्ड हों। क्या यह दृश्य के साथ संभव है, या क्या मुझे एक अलग दृष्टिकोण का उपयोग करना पड़ता है?

संपादित करें: जवाब से, मुझे एहसास हुआ जैसे मैंने मूल रूप से सोचा, यह संभव नहीं होगा डिज़ाइन। इसी परिदृश्य को देखते हुए, आप इस से कैसे संपर्क करेंगे?

अंतिम परिणाम प्रत्येक वाहन के लिए 1 लाइन दिखा रहा है और उसी लाइन में पहले रस्सा और मरम्मत प्रभार दिखाएगा, तो अगर अधिक रस्सा या मरम्मत शुल्क होते हैं, तो प्रत्येक के लिए एक नई लाइन दिखाएं इनमें से वाहन जानकारी को दोहराए बिना।

नहीं , जब तक आप उपयोग नहीं करते एक AGGREGATE फ़ंक्शन, 1 से MANY में शामिल है MANY के लिए डिजाइन वापसी 1 के रूप में होगा।

क्या आप विशिष्ट हैं, जैसे कि केवल latets, या सबसे महंगी वापसी।

क्वेरी, और निर्दिष्ट करें कि आप में से कितने की आवश्यकता होती है।


No comments:

Post a Comment