Wednesday 15 July 2015

html - Modify only one div among divs with same class name in css stylesheet -


मेरे पास निम्न कोड है:

  & lt; div class = "more" style = "प्रदर्शन: ब्लॉक;" & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; & LT; h3 & gt; & lt; / h3 & gt; & Lt; p & gt; पाठ & lt; br / & gt; & Lt; img width = "556" height = "400" src = "/ img / सेमी / 1.png" & gt; & Lt; br & gt; & lt; / p & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; div वर्ग = "पंक्ति" & gt; सामग्री & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt;  

विज़िटर ने एक विशेष बटन दबाए हर बार जेएस के माध्यम से "अधिक" वर्ग सक्रिय होता है। फिर उन सभी divs प्रदर्शित किए जाएंगे; एक ही नाम "पंक्ति" के नीचे प्रत्येक प्रत्येक उत्पाद के लिए (प्रत्येक उत्पाद में कई पंक्तियों के साथ "अधिक" div होता है) दूसरी पंक्ति में एक छवि होगी।

जब वेबसाइट मोबाइल आकार के आयाम में होगी, तो मुझे छवि का आकार बदलना होगा और चौड़ाई 100% या कुछ इसी तरह सेट करें। यह ठीक काम करता है इसलिए मैंने निम्नलिखित किया है:

<प्री> .अधिक .ओओएमजी {चौड़ाई: 100%! महत्वपूर्ण; हाइट: ऑटो; }

समस्या यह है कि मेरी अगली पंक्तियों में से कुछ में कुछ आइकॉन्स हैं जिन्हें बदल दिया गया है और साथ ही ऊपर सीएसएस संशोधन सभी छवियों पर लागू होता है जो वर्ग पंक्ति < / Strong> वर्ग के भीतर अधिक इसलिए चिन्ह बहुत बड़े हैं (चौड़ाई देखें: 100%) क्या उस संशोधन को दूसरी पंक्ति में ही लागू करने का कोई तरीका है? मुझे सिर्फ दूसरी पंक्ति में तस्वीर का आकार बदलने की आवश्यकता है (सभी उत्पादों के लिए बड़ी छवि जिसे पुनः आकार देने की आवश्यकता है उसे दूसरी पंक्ति में है।)।

मुझे यकीन नहीं है कि यह संभव है, लेकिन मैं सिर्फ पूछ रहा हूँ यदि। यह मुझे कुछ समय बचाएगा और यह भविष्य के उद्देश्यों के लिए बेहद उपयोगी होगा। बहुत बहुत धन्यवाद।

आप nth चयनकर्ताओं में से एक का उपयोग करना चाहते हैं

  • : nth-child (n)
  • : nth-last-child (n)
  • : nth-last-of-type (n )
  • : nth-of-type (n)

उदाहरण के लिए, p: nth-of-type (2) प्रत्येक & lt; p & gt; तत्व जो कि इसके माता-पिता के दूसरे और lt; p & gt; तत्व है आप यह निर्धारित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि किन ब्राउज़रों प्रत्येक चयनकर्ता का समर्थन करते हैं।

वैकल्पिक रूप से, आप केवल उस तत्व को एक और वर्ग जोड़ सकते हैं जो विशेष है।


No comments:

Post a Comment