Wednesday 15 July 2015

Build a form dynamically with Ajax, jQuery -


मैं PHP / mySQL / CodeIgniter / jQuery के साथ एक बहुत ही छोटे वेब ईआरपी अनुप्रयोग का निर्माण कर रहा हूं / विधेयक / चालान

  वर्तमान दिनांक क्लाइंट डेटा आदि  

के साथ बनाया गया है, अब मुझे उस नए चालान में उत्पाद जोड़ना आवश्यक है, पेज को पुनः लोड / सबमिट किए बिना। प्रत्येक उत्पाद का क्यूटी। होगा, विवरण, इकाई मूल्य, उप-योग, आदि।

मैं प्रत्येक उत्पाद "पंक्ति" को अजाक्स / jQuery का उपयोग करना चाहूंगा।

  • मैं उत्पादों को गतिशील रूप से कैसे बनाऊं? मेरा मतलब है, उपयोगकर्ताओं को एक नई उत्पाद पंक्ति जोड़ने की अनुमति है, या चालान से उत्पाद पंक्तियां निकालने के लिए, अजाक्स का उपयोग कर रहा है?
  • इनवॉइस कुल प्राप्त करने के लिए, फॉर्म में सभी गतिशील रूप से जोड़े गए "पंक्तियों" को कैसे जोड़ना है?
  • और मुझे सभी डाक डेटा कैसे प्राप्त करना चाहिए और उसका इलाज करना चाहिए ताकि मैं उचित चालान तालिका में इनवॉइस रिकॉर्ड और उत्पादों के रिकॉर्ड को products_invoices तालिका में डालें?

संपादित करें: यहां आप मुझे क्या करना चाहते हैं इसका एक उदाहरण देखें:

EDIT2: यह jQuery प्लगइन मुझे लगता है कि मैं क्या चाहता था

असल में आपको फ़ॉर्म तत्वों को गतिशील रूप से जोड़ना होगा क्योंकि उपयोगकर्ता नए डेटा की पंक्तियों को जोड़ता रहता है। मेरा मानना ​​है कि jquery DOM नोड्स को अभिगमन / संशोधित करने के लिए मानक एपीआई का उपयोग करने में बहुत मदद मिलेगी।

आंकड़ों के संक्षेप के लिए, आपको & lt; span id जैसे विशेष हुक के साथ संख्यात्मक फ़ील्ड लपेट करनी है = "Value_x" & gt; 34 & lt; / span & gt; जहां x एक काउंटर है इस तरह के नए डेटा के प्रत्येक जोड़ के बाद, ऐसे span तत्वों के माध्यम से फिर से चलाना और मानों का योग करें और उन्हें $ ("# sumtotal") जैसे फ़ील्ड में प्रदर्शित करें। InnerHTML = sum;

फ़ॉर्म के गतिशील अपडेट के बाद, जब उपयोगकर्ता सबमिट बटन पर क्लिक करता है, तो सभी फॉर्म डेटा सामान्य पोस्ट डेटा के रूप में सर्वर पर जाएंगे। आपको उन डेटा फ़ील्ड के लिए उचित नाम और id विशेषताएँ का उपयोग करना चाहिए जिन्हें आप सर्वर में संसाधित करना चाहते हैं और कुछ डेटाबेस तालिका अपडेट कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment