Wednesday 15 April 2015

.net - How do I load different images, PNG, GIF and JPG in the background using WPF? -


मैं Image को Background में लोड करने के लिए WPF का उपयोग कर रहा हूँ

समस्या यह है कि URL स्ट्रिंग PNG, GIF या JPG हो सकती है और मुझे या तो JpegBitmapDecoder , PngBitmapDecoder या का उपयोग करने की आवश्यकता है I GifBitmapDecoder । अगर सही डिकोडर का उपयोग नहीं किया जाता है तो FileFormatException होता है।

मैं स्ट्रिंग पर विस्तार का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन उपयोगकर्ता के पास एक। विस्तार।

कोई भी विचार कैसे मैं इस समस्या को हल करता?

आप बाइनरी हो सकता है फ़ाइल के आरंभिक भाग को खुद पढ़ो और इसकी तुलना में विभिन्न फ़ाइल विनिर्देशों की तुलना करें।

मुझे सिर्फ कुछ जेपीजी फ़ाइलों को चश्मा को पढ़ने के बिना जांचने से मिला, और यह केवल एक बहुत ही सामान्य मैच पैटर्न है, इसलिए यह विश्वसनीय नहीं है, बल्कि एक उदाहरण के रूप में (वास्तविक ऐप्स में आपको नहीं चाहिए कोर्स की संपूर्ण धारा पढ़ें):

  दो दोहराएं (यूआरएल: स्ट्रिंग) = रेक = वेबर्यूएस्ट। बनाएं (यूआरएल) आरएसपी = रेक। गेट रेस्पॉन्स () का उपयोग करें स्ट्रीम = आरएसपी.गेटआरपीएसपॉइंटस्ट्रीम ( ) रीडर का उपयोग करें = नया स्ट्रीमरिडर (स्ट्रीम) GetResult = reader.ReadToEnd () GetResult.Contains ("JFIF") करें  

तो पहले 2 सही पैदा होगा, और तीसरा गलत: < / P> <पूर्व> इस्जपीज "http://www.flatpackrevolution.com/wp-content/uploads/2007/10/pow.jpg" इज़जपीजी "http://bedzine.com/blog/wp-content /uploads/2008/04/4-17-स्टाक- ड्रायर्स -1-1.jpg "इस्जैpg" http://sstatic.net/so/img/logo.png "


No comments:

Post a Comment