Wednesday 15 April 2015

Facebook Share Dialog - Open Graph Story - Local Dev Javascript SDK -


बेशक, इसमें कई संबंधित प्रश्न हैं:

  • <
  • दुर्भाग्य से, उनमें से कोई भी मेरी समस्या का हल नहीं करता है।

    मैं का उपयोग करके प्रकाशित करने की कोशिश कर रहा हूं - इसलिए जावास्क्रिप्ट एसडीके का उपयोग करते हुए मुझे अपने वेब ऐप से पोस्ट अनुमतियों के लिए उपयोगकर्ताओं को पूछने की ज़रूरत नहीं है (कुछ बिंदु पर हम इसे स्वचालित कर सकते हैं)।

    असल में मेरे पास एक कस्टम क्रिया है जिसे मैंने ले लिया है : "My-app-namespace.take" और ऑब्जेक्ट्स होस्ट किए गए हैं इन कार्यों में से प्रत्येक को स्वयं का वर्णन करने के लिए अपेक्षित मेटाडेटा है।

      & lt; meta property = 'fb: app_id' content = 'app_id' / & gt; & Lt; meta property = 'og: type' content = 'my-app-namespace: ले' / & gt; & Lt; मेटा संपत्ति = 'ओग: शीर्षक' सामग्री = 'my_object_title' / & gt; & Lt; मेटा गुण = 'और: छवि' सामग्री = 'an_image' / & gt; & Lt; मेटा प्रॉपर्टी = 'ओग: url' content = 'self_url' / & gt;  

    जब शेयर बटन को क्लिक किया जाता है तो निम्नलिखित जावास्क्रिप्ट को कॉल किया जाता है:

      FB.ui ({method: 'share_open_graph', action_type: 'my-app -नामस्पेस .केक ', एक्शन_प्रॉपर्टीज़: जेएसएएन.स्ट्रिन्फिफ़ ({ऑब्जेक्ट:' http: //dev.myapp.com: 3000 / open / actions / renewable_energy '})}, फ़ंक्शन (प्रतिक्रिया) {});  

    और बहुत सारी नगण्य के बाद मैं निम्नलिखित से कुछ और नहीं पा रहा हूं:

      दिए गए यूआरएल को एप्लिकेशन कॉन्फ़िगरेशन द्वारा अनुमत नहीं है : दी गई यूआरएल के एक या अधिक ऐप की सेटिंग्स द्वारा अनुमति नहीं है यह वेबसाइट यूआरएल या कैनवास यूआरएल से मेल खाना चाहिए, या डोमेन एप के डोमेन में से एक का सबडोमेन होना चाहिए।  

    मेरा उत्पादन ऐप https://myapp.com पर होस्ट किया गया है। मेरा विकास यूआरएल http://dev.myapp.com:3000 है। विकास ऐप को उत्पादन ऐप के लिए एक परीक्षण ऐप के रूप में पंजीकृत किया गया है। मैंने फेसबुक एक्शन, ऑब्जेक्ट और कस्टम ऐप दोनों में उत्पादन और विकास एप बनाया है। उनके पास अपने नामस्थान भी होते हैं, जो गतिशील रूप से उत्पन्न होते हैं (अर्थात विकास नामस्थान हमेशा dev.myapp.com:3000 के लिए उपयोग किया जाएगा।)।

    नीचे एक स्क्रीनशॉट है मेरी डेवलपमेंट ऐप सेटिंग:

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

    I समझ में नहीं आ रहा है कि इस त्रुटि के कारण क्या है मैं लॉग इन कर सकता हूं और अपने स्थानीय सेटअप से ठीक रीडायरेक्ट कर सकता हूं। क्या यह वस्तु या क्रिया पसंद नहीं है?


No comments:

Post a Comment