Wednesday 15 April 2015

Can Entity Framework map two associations into a single navigation? -


मेरे पास दो साधारण टेबल हैं, जो यहाँ वर्णित हैं ...

  तालिका = व्यक्ति PersonID Int, primarykey) FirstName (char) LastName (char) तालिका = संबंधित संबंधित आईडी (इंट, प्राइमरी) Person1 (इंट, फ़ॉरवर्ड के लिए Person.PersonID) Person2 (int, ForeignKey for person.PersonID) रिलेशनशिप (इंट)  / Pre> 

व्यक्ति के लिए उत्पन्न इकाई में दो नेविगेशन संग्रह हैं संबंधित के लिए एक। मुखौटा 1 और संबंधित के लिए दूसरा। यह एक दर्द है क्योंकि इसका मतलब है कि मेरे पास उन दो रिश्तों को देखने के लिए दो संग्रह हैं जो उस व्यक्ति के लिए प्रासंगिक हैं।

मुझे इसके बजाय केवल एक नेविगेशन संग्रह की आवश्यकता है जिसमें इन दोनों सेट्स शामिल हैं। क्या यह इकाई फ़्रेमओर्क के हिस्से के रूप में उत्पन्न होना संभव है? एकमात्र विकल्प एक तिहाई संग्रह खुद बनाना है, जिसमें कुल मिलाकर संस्थाओं का समूह होता है और ऐसा लगता है कि इसकी आवश्यकता नहीं होनी चाहिए।

के रूप में क्रेग कहते हैं कि आप क्या पूछ रहे हैं ईएफ के लिए कुछ प्रमुख नहीं है, लेकिन ... दोस्ती के प्रकार का संबंध उन खराब मॉडलों में से एक है, इसलिए मैं देखता हूं कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं।

एसएसडीएल में एसोसिएशन सेट को सेट करने के लिए (परिभाषित करना) मैप करके यह संभव बनाने के लिए एक वैकल्पिक उपाय है।

इस दृश्य / केवल इसलिए, आप शायद दूसरे दो रिश्तों को जगह में छोड़ना चाहें ताकि आपको सही संग्रह से जोड़ने / निकालने की अनुमति मिल सके, जब आप एक ही दिशा में खोज करना चाहते हों।

इस पोस्ट को शामिल करें अधिक के लिए।

उम्मीद है कि यह मदद करता है

एलेक्स


No comments:

Post a Comment