Wednesday 15 April 2015

glob - Vim: use globpath to obtain different filetypes -


मेरे पास मेरे डेस्कटॉप : foo.py में तीन फ़ाइलें हैं, foo.tex और foo.pdf । मैं python और tex फ़ाइलों का पूर्ण पथ प्राप्त करने के लिए ग्लोबपथ () फ़ंक्शन का उपयोग करना चाहता हूं लेकिन pdf फ़ाइल मुझे पता है कि मैं

 : echo globpath ('C: \ Users \ Pedro \ Desktop', 'foo.tex')  

या

 : tex या python full path को प्राप्त करने के लिए echo globpath ('C: \ Users \ Pedro \ Desktop', 'foo.py')  

। मैं दोनों फाइलों का पूरा पथ कैसे प्राप्त करूं? यानी मैं कुछ जैसे

 : echo globpath ('C: \ Users \ Pedro \ Desktop', 'foo। (Tex | py)') के लिए देख रहा हूँ  
glob [path] ()
फ़ंक्शन केवल सीमित कोड का समर्थन करते हैं

: वाइल्डकार्ड में मदद करें आप नियमित अभिव्यक्तियों के साथ-साथ किसी एकरण को नहीं कर सकते। इसके बजाय, कई बार फ़ंक्शन को एक बार खोलें और परिणाम सम्मिलित करें:

 : इको ग्लोबपथ ('C: \ Users \ Pedro \ Desktop', 'foo.tex')। ग्लोबपथ ('C: \ Users \ Pedro \ Desktop', 'foo.py')  

हाल के विम संस्करण , {list} फ्लैग का समर्थन करते हैं, जिसके साथ आप ग्लोबपथ () रिटर्न सूची बना सकते हैं (जो + के बजाय के साथ संसाधित हैं। )।


ध्यान दें कि वास्तविक वाइल्डकार्ड के बिना आपका उदाहरण बेवकूफ है; अगर आपको सिर्फ फाइलपीसी को पूर्ण रूप में बदलने की ज़रूरत है, तो आप बेहतर fnamemodify (path, ': p')


No comments:

Post a Comment