Thursday 15 May 2014

windows - Registry virtualization failing -


मेरे पास एक 32-बिट प्रोग्राम है जो HKLM \ Software \ Microsoft \ VisualStudio में एक Windows में संग्रहीत कुंजी तक पहुँचने का प्रयास कर रहा है 64-बिट सेटअप विंडोज 8.1 चल रहा है।

आमतौर पर यह सिर्फ ठीक काम करता है और यह वास्तव में सॉफ्टवेयर \ Wow6432Node से उस कुंजी को पढ़ा जाएगा।

हालांकि मेरे पास एक मशीन है (जो लगता है कि दूसरों से अलग है) जिसके लिए पढ़ना विफल रहता है। जब मैं प्रक्रिया मॉनिटर के साथ रजिस्ट्री पहुंच को देखता हूं, तो यह दिखाता है कि वह वर्चुअलस्टोर से इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा है और वहां मौजूद नहीं है, इस प्रकार विफलता है।

विंडोज़ मर्ज किए गए दृश्य अन्य अनुप्रयोगों के रूप में मेरे आवेदन के अनुसार?

धन्यवाद, मनु

वर्चुअल स्टोर एक संगतता तंत्र है जिसे यूएसी के साथ पेश किया गया था, और वह सीधे WOW64 से संबंधित नहीं है। जब कोई ऐसा प्रोग्राम जो विंडोज़ विस्टा के साथ संगत होने के लिए खुद को घोषित नहीं करता है, तो कुंजी या फ़ाइल बनाने का प्रयास करता है लेकिन ऐसा करने के लिए इसका उपयोग नहीं होता है, तो विंडोज वर्चुअल स्टोर में लिखते हैं। उस बिंदु से, उस कुंजी को खोलने का प्रयास या फाइल को स्वचालित रूप से वर्चुअल स्टोर पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

किसी वर्चुअल स्टोअर कुंजी या एक अन्य एप्लिकेशन के द्वारा बनाई गई फ़ाइल पर पुनर्निर्देशित होने से बचने के लिए, मैनिफेस्ट का उपयोग करें घोषित करें कि आपका एप्लिकेशन Windows Vista के साथ संगत है।


No comments:

Post a Comment