Thursday 15 May 2014

vba - Excel 2003: Active-X bug from Dec 2014 "update" -- still broke. What else to try? -


स्थिति: बड़ा बड़ा एक्सेल VBA प्रोजेक्ट, Excel 2003 में चल रहा है। कोड का टोंस, कई वर्षों से चल रहा है। माइक्रोसॉफ्ट से दिसंबर 2014 का अद्यतन जो सभी के लिए सक्रिय एक्स नियंत्रण को तोड़ दिया, बस मेरी मशीन पर स्थापित हो गया, और हे, यह मेरे लिए भी टूट गया ठीक है,, समाधान मिला, और .EXD फ़ाइलों को हटा दिया। रिबूट।

छोटी समस्या: कोई मदद नहीं।

आंशिक कार्यवाही: मैं वर्कशीट पर "बटन" (नहीं "कमांड बटन" - जो सक्रिय-एक्स नियंत्रण होते हैं) रखता है, और मैं उन लोगों के साथ चलना शुरू कर सकता हूँ समस्या: जब वीबीए कोड वर्कशीट पर एक कक्ष बदलने के लिए जाता है, तो यह एक एप्लिकेशन त्रुटि प्राप्त करता है, जैसे कि ऐसा करने की अनुमति नहीं है। क्योंकि यह कोड वर्षों के लिए चला गया है & amp; साल, मुझे पूरा यकीन है कि यह दिसम्बर अपडेट बग है जो मुझे यहाँ मार रहा है। साथ ही, सक्रिय-एक्स बटन अभी भी कुछ नहीं करते हैं।

प्रश्न: .EXD फ़ाइलों को हटाने से परे अन्य चरण क्या हैं? रिबूट करना, एक्सेल 2003 में विशिष्ट होना चाहिए? ("सभी वीबीए कोड को निकालें, बचाओ और कोड को पुनर्स्थापित करें" एक गैर-स्टार्टर है; अब तक बहुत ज्यादा कोड सोचने के लिए, और कितना मैं

हमारे पास हाल ही में एक जिद्दी मशीन थी - ActiveX बग दूर नहीं होगा।

मुझे पता है यह मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन एमएस से सभी अपडेट पुनः स्थापित - सभी अपडेट जो समस्या को पहली जगह में उत्पन्न करते हैं । फिर ठीक फिर से चलाएं। यह हमारा निश्चित है।

इसके अलावा आपने दोनों Fixit बटनों की कोशिश की:


No comments:

Post a Comment