Thursday 15 May 2014

c# - Site-To-Site Data synchronization Over WCF -


मैं एक वेबसाईट और एक कॉर्पोरेट अनुप्रयोग प्रबंधन के साथ वितरित समाधान विकसित कर रहा हूं।

यहां वास्तुकला:

वेब साइट:

  • डेटाबेस (SQL सर्वर)

वेब साइट: एएसपी.नेट एमवीसी

  • डेटा सिंक्रनाइज़ेशन सर्विसेज (डब्ल्यूसीएफ)

  • कॉर्पोरेट प्रबंधन अनुप्रयोग:

    • डेटाबेस (SQL सर्वर)

    मैं साइट पर काम करना चाहता हूं

    ध्यान दें : कॉर्पोरेट प्रबंधन एप्लिकेशन डाटाबेस वेयरहाउस डेटास्टोर है।

    आम तौर पर मैं चाहता हूं कि कॉर्पोरेट पक्ष डेटा के लिए वेब साइट का अनुरोध करे सिंक्रनाइज़ेशन।

    तो यहां परिदृश्य है:

    • (वेबसाइट साइड) कुछ डेटा परिवर्तित => स्थानीय डाटास्टोर
    • (कॉर्पोरेट साइड) वेबसाईट से परिवर्तनों के लिए पूछें => वेब साइट डाटास्टोर से गोदाम डेटास्टोर से डेटा सिंक करें
    • (कॉर्पोरेट साइड) कुछ डेटा बदल गया है => वेअरहाउस स्टोर => वेबसाईट स्थानीय डैटस्टोर में सिंक करें

    मैं इसे कैसे प्राप्त कर सकता हूं और सबसे अच्छा तरीका क्या है?

    है माइक्रोसॉफ़्ट सिंक फ्रेमवर्क पर एक नजर।

    मैंने इसे 2 डाटाबेस की स्थिति को सिंक्रनाइज़ करने के लिए WCF चैनल पर सफलतापूर्वक उपयोग किया है। सिंक फ़्रेमवर्क साइट आपकी आवश्यकताओं के बावजूद काम करने में बहुत अच्छी है और आपको यह बताती है कि समस्या कैसे पहुंचेगी। यदि आप SQL सर्वर में बनाए गए परिवर्तन ट्रैकिंग का उपयोग करने के साथ भाग ले सकते हैं, तो इसे एक साथ बहुत जल्दी आना चाहिए।


    No comments:

    Post a Comment