Thursday 15 May 2014

How do I pass a variable into grails template from a Layout file? -


तो मेरे पास नेविगेशन टेम्पलेट (/common/_navigation.gsp) है जो Grails परियोजनाओं में मुख्य लेआउट फ़ाइल में प्रदान हो रही है ( /layouts/main.gsp)। मैं किसी प्रकार के वेरिएबल / पैरामीटर / आर्ग को व्यक्तिगत दृश्य फ़ाइलों से लेआउट में और आखिरकार नेविगेशन टेम्पलेट में कैसे पारित कर सकता हूं? जब मैं किसी पृष्ठ पर हूं, तो मैं सही टैब को हाइलाइट करना चाहता हूं।

(हम पहले से ही Grails Navigation Plugin का उपयोग करने की कोशिश कर चुके हैं। चूंकि हमारे पास एक ही नियंत्रक को इंगित करने वाले विभिन्न टैब हैं (समान दृश्य , अलग फिल्टर) यह टूट जाती है।)

मैं हर समय यह पैटर्न करता हूँ मेरे विचार में, मैं पृष्ठ पर मैन्युअल रूप से एक संपत्ति संलग्न कर सकता हूं या पैरामीटर टैग का उपयोग करके देख सकता हूँ कि मैं प्रतिपादन कर रहा हूं। यह Grails उपयोगकर्ता गाइड में प्रलेखित नहीं है, लेकिन इसके सुपर काम।

  & lt; पैरामीटर नाम = "foo" value = "bar" / & gt;  

तब मैं पेज प्रॉपर्टी का उपयोग करके इस पर जा सकता हूं।

  & lt; g: set var = "activeNavItem" मान = "$ {pageProperty (नाम: 'page.foo')}" />  

लेआउट को इस वैरिएबल को सभी को संभालने की आवश्यकता नहीं है: -)


No comments:

Post a Comment