Thursday 15 May 2014

java - J2EE war file redeployment changes not reflected -


मैंने निम्न के रूप में फ़ाइल index.jsp बनाया है

  & lt; form action = " "विधि =" पोस्ट "& gt; & lt; br & gt; प्रथम नाम: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "प्रथमनाम" आकार = "20" & gt; & lt; br & gt; उपनाम: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "आद्यानाम" आकार = "20" & gt; & lt; br & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" & gt; & lt; br & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

मैं इसे निर्यात करने के लिए और सब कुछ ठीक काम करता है। फिर बाद में मैं index.jsp को संशोधित करता हूं,

  & lt; फ़ॉर्म क्रिया = "ग्रीटिंग सव्रल" विधि = "पोस्ट" & gt; & lt; br & gt; प्रथम नाम: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "प्रथमनाम" आकार = "20" & gt; & lt; br & gt; उपनाम: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "आद्यानाम" आकार = "20" & gt; & lt; br & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" & gt; & lt; br & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

मैंने इसे फिर से निर्यात किया है, लेकिन परिवर्तनों को प्रतिबिंबित नहीं किया गया था। जब मैं स्रोत को देखता हूं, तो फॉर्म क्रिया अभी भी रिक्त के बराबर है मैंने अपाचे को फिर से शुरू किया है मैं लॉग को देखता हूं, यह मुझे दिखाता है कि इसे दोबारा नियोजित किया गया है .. लेकिन बदलाव नहीं दिखाई दिए।

मैंने विभिन्न ब्राउज़रों के साथ कोशिश की है, यह देखने के लिए ग्रहण को पुनरारंभ करें कि क्या परिवर्तन सहेजे गए हैं, अपाचे पुनः आरंभ करें कोई सुझाव? धन्यवाद

आप क्या कर रहे हैं, उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, आप उनका उपयोग कैसे कर रहे हैं आदि पूरी तरह से अस्पष्ट यह वास्तव में मददगार होगा यदि आप अपने संदर्भ पर और अधिक जानकारी दे सकते हैं और स्पष्ट कर सकते हैं कि आप क्या कार्य कर रहे हैं वर्तमान में, अनुमान लगाने में आपकी मदद करना बहुत कठिन है ...

बस के मामले में, मेरा अनुमान है कि आपने वास्तव में युद्ध की तैनाती नहीं की थी यानी आपने इसे अपाचे बिमटेट की वेबएप निर्देशिका में कॉपी नहीं किया था (यह तथ्य कि आप अपाचे टोमक का प्रयोग कर रहे हैं मेरा दूसरा अनुमान है अपाचे आमतौर पर अपाचे HTTPD , वेब सर्वर को संदर्भित करता है)।


No comments:

Post a Comment