Wednesday 15 August 2012

Print out current color hex value and variable name in sass color map -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

मैं गतिशील बनाने की कोशिश कर रहा हूं एक स्टाइलगॉइड के रंग का नमूना मैं अपने $ colors-list चर में प्रत्येक रंग से फिर से चल रहा हूं और फिर मौजूदा हेक्स वैल्यू और वेरिएबल नामों को प्रिंट करना चाहूंगा।

मैं इसे इस तरह दिखाना चाहता हूं:

मुझे यह चाहिए यह देखने के लिए

अभी तक मैं देख सकता हूँ कि हेक्स मान देव उपकरण में दिखाई देता है लेकिन इसे प्रिंट नहीं किया जा रहा है। वेरिएबल नाम हेक्स वैल्यू भी दिखा रहे हैं और यह उन सभी को छपाई कर रहा है। क्या मुझे कुछ याद आ रहा है?

  $ colors-list: ($ रंग-ब्रांड $ रंग-माध्यमिक $ रंग-उच्चारण $ रंग-आधार $ रंग-चेतावनी $ रंग-त्रुटि); @ $ $ रंग-सूची में $ $ वर्तमान-रंग {$ i: सूचकांक ($ रंग-सूची, $ वर्तमान-रंग); .color - # {$ i} {पृष्ठभूमि रंग: $ वर्तमान-रंग; सफ़ेद रंग; बाईंओर तैरना; ऊंचाई: 100 पिक्सेल; मार्जिन: 5 पिक्स; स्थिति: रिश्तेदार; चौड़ाई: 100px; & Amp;: {सामग्री के बाद: "हेक्स मान # {$ वर्तमान-रंग} var नाम # # $ रंग-सूची, $ i} है"; स्थिति: पूर्ण; शीर्ष: 0; बाएं: 0; Z- सूचकांक: 99 99; }}}  

आप नहीं कर सकते वेरिएबल्स इस तरह से काम नहीं करते (सस में नहीं है या किसी अन्य भाषा में मुझे पता है) एक चर केवल एक मान का संदर्भ है, यह समझ में नहीं आता कि उसका नाम क्या है। केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह मैपिंग (या 3.3 की तुलना में पुराने Sass संस्करणों के लिए सूची की सूची) का उपयोग करती है।

  $ colors-list: (ब्रांड: पीला, माध्यमिक: नीला, उच्चारण: हरा , बेस: नारंगी, चेतावनी: बैंगनी, त्रुटि: लाल); @each $ नाम, $ रंग $ रंग-सूची {.color - # {$ name} {पृष्ठभूमि रंग: $ color; सफ़ेद रंग; बाईंओर तैरना; ऊंचाई: 100 पिक्सेल; मार्जिन: 5 पिक्स; स्थिति: रिश्तेदार; चौड़ाई: 100px; & Amp;: {सामग्री के बाद: "हेक्स मान # {$ color} var नाम है # {$ name}"; स्थिति: पूर्ण; शीर्ष: 0; बाएं: 0; Z- सूचकांक: 99 99; }}}  
पर क्लिक करें

No comments:

Post a Comment