Wednesday 15 August 2012

like - Can MySQL fulltext search be adapted to search for partial words? -


मैंने MySQL पूर्ण टेक्स्ट खोज को कार्यान्वित किया और सही काम किया।
अब ग्राहक चाहता है कि खोज के द्वारा आंशिक मिलान मिल जाए उदाहरण के लिए 'बेस' शब्द 'डेटाबेस' से मेल खाना चाहिए।
मुझे पूरा पता है कि पूर्ण टेक्स्ट खोज का शब्द शब्द सीमांकक पर आधारित है, और पूर्ण शब्दों की खोज करना है।
मुझे पता है कि मुझे सबसे अवांछनीय < कोड> '% $ term%' पसंद करें जो पूर्ण पाठ खोज के मिठास और प्रदर्शन को बर्बाद कर देगा।
तो क्या कोई आशा है?
अग्रिम धन्यवाद

पीएस: मैं उपयोगकर्ता हूं, मेरे पास अपनी साइट पर ओपनआईड प्रमाणीकरण था, लेकिन मेरा होस्ट हाल ही में नीचे चला गया, इसलिए मैं इसके माध्यम से लॉग इन नहीं कर सकता, इसलिए मैं इस प्रकार के अन्य नामों का उपयोग कर रहा हूं।

क्या आपने सुना है? यह अच्छी तरह से MySQL के साथ एकीकृत करता है, और एक शक्तिशाली (और तेज़!) पूर्ण पाठ अनुक्रमणिका है।

आपको इसे पसंद आएगा।

(नहीं वे मुझे भुगतान नहीं करते हैं)


No comments:

Post a Comment