Wednesday 15 August 2012

javascript - Destroy promise without memory leak and don't execute any callbacks -


मैं स्थगित वस्तु बनाने के लिए $ q का उपयोग करता हूं सामान्य उपयोग के मामले इस प्रकार हैं:

  deferred.promise.then (success_callback, error_callback)  

जब deferred.resolve () / deferred.reject () , यह ठीक है, कोई स्मृति रिसाव नहीं क्योंकि success_callback या error_callback निष्पादित किया गया था। लेकिन अब मैं वादा वस्तु को नष्ट करना चाहता हूं, इसका मतलब है कि मैं आस्थगित .resolve () या deferred.reject () , बिना स्मृति रिसाव को कॉल करना नहीं चाहता। मैं यह कैसे कर सकता हूं?

संपादित करें: अधिक स्पष्ट रूप से, मैं वादा के अस्तित्व को अनदेखा करना चाहता हूं, मुझे नहीं चाहिए success_callback या < Code> error_callback को अब और निष्पादित किया जा सकता है। हां, शायद मैं कॉलबैक को अपंजीकृत करना चाहता हूं।

  हटाए गए हटाएं.प्रोमिस  < / Pre> 

जेएस में मेमोरी लीक उत्पन्न करने के लिए कुछ मुश्किल है क्योंकि इसकी स्वत: मेमोरी क्लीनअप है; मुख्य रूप से ऐसा होता है कि दो ऑब्जेक्ट्स एक दूसरे को संदर्भित करती हैं, लेकिन जिनके पास स्वयं के लिए कोई अन्य संदर्भ नहीं है।


No comments:

Post a Comment