Wednesday 15 August 2012

iphone - UItableview returns more row? -


मैंने ऐसा किया है

  - (NSInteger) तालिका दृश्य: (UITableView *) tableView numberOfRowsInSection : (NSInteger) अनुभाग {वापसी 3; }  

tableview UITableViewStylePlain.but में है लेकिन यह 3 तालिकाव्यू सेल पर सही तरीके से 3 डेटा दिखाता है.लेकिन उसके बाद वहाँ खाली तालिकादृश्य कोशिकाएं हैं ... लेकिन जब मैं UITableViewStyleGrouped घोषित किया है, यह केवल 3 tableview दिखाता है कोशिकाओं ... पूरी तरह से ... क्या मैं UITableViewStylePlain में खाली tableview सेल गायब करना है .. किसी भी मदद pls?

आपकी तालिका में 3 तालिका कोशिकाएं हैं और इसके नीचे के कक्षों में खाली तालिका कक्ष नहीं हैं पंक्ति सेपरेटर सिर्फ पिछले पंक्ति ऊँचाई के आधार पर तैयार किए गए हैं, जिससे यह धारणा है कि वास्तव में निर्दिष्ट की तुलना में अधिक कोशिकाएं हैं।

आप तालिका दृश्य के विभाजक स्टाइल को UITableViewCellSeparatorStyleNone में सेट कर सकते हैं, या तो कोड में या इंटरफ़ेस में बिल्डर। लेकिन ऐसा करने से आपस सेपरेटर सभी को एक साथ अक्षम कर सकते हैं, इसलिए यदि आप अभी भी वास्तविक कोशिकाओं के बीच एक ग्राफिक जुदाई चाहते हैं, तो आपको किसी तरह के विभाजक को अपने कक्ष में खींचना होगा।

एक अन्य विकल्प रंग सेट करना होगा सेपरेटर का टेबल की पृष्ठभूमि के रंग के लिए।

मैं खुद इस बारे में चिंता नहीं कर सकता यदि आप आवेदन कर रहे हैं तो एक मानक तालिका दिखती है, क्योंकि यह डिफ़ॉल्ट व्यवहार है; उपयोगकर्ताओं को यह देखने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए एटॉफ़ मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैंने पिछले प्रोजेक्ट में किसी को भी विभाजक शैली को सेट नहीं किया है, क्योंकि टेबल का एक नज़र है जो मानक तालिका देखने से विचलित होता है। तालिका तालिका में मुझे तल पर एक ठीक विभाजक रेखा खींचना पड़ा।


No comments:

Post a Comment