Wednesday 15 August 2012

html - Caret inheriting the global color property on next line instead of the more specific color property -


मेरे पास एक ऐसा डिवि है जहां उपयोगकर्ता पाठ लिख सकता है:

  & lt; div id = " Editable_div "contenteditable =" true "& gt; & lt; / div & gt;  

और शैली

  & lt; शैली & gt; #editable_div {color: yellow; पृष्ठभूमि रंग: काला; चौड़ाई: 1000 पिक्सेल; ऊंचाई: 500 पीएक्स; पैडिंग: 5 पीएक्स; } #editable_div div {color: yellow; } & Lt; / style & gt;  

अब, क्योंकि मेरे पास रंग का पाठ है: # 444 सभी जगह पर मुझे यह भी मेरी सीएसएस में है:

  * {color: # 444 ; }  

अब मुद्दा:
उपयोगकर्ता जब डिवि पर क्लिक करता है, कैरेट पीला होता है और सबकुछ ठीक काम करता है, लेकिन जैसे ही यूजर हिट अगले लाइन पर जाने के लिए दर्ज करता है , कैरेट अब # 444 तक उपयोगकर्ता के पहले अक्षर का प्रकार है, जिस स्थिति में पीले रंग में वापस जाता है, और यह प्रत्येक पंक्ति के लिए होता है, हर बार उपयोगकर्ता हिट अपने / उसके कुंजीबर्ड पर दर्ज करता है।
यह कारण हो रहा है * {Color: # 444} द्वारा, क्योंकि अगर मैं इसे हटा देता हूं, तो div में अगली पंक्ति पर कैरेट पीला है, जैसा कि होना चाहिए।
वैश्विक रंग की संपत्ति की तरह लग रहा है जैसे कैरेट के रंग पर काम करता है कम से कम एक अक्षर लाइन पर टाइप किया गया है।
वैश्विक रंग संपत्ति को रखने के दौरान मैं इसे ठीक करना चाहता हूं। मैं इसे कैसे प्राप्त कर सकता हूं?


No comments:

Post a Comment