Sunday 15 September 2013

python 2.7 - More idiomatic way of retrieving values in django-configuration -


मैं अपने डीजेंगो प्रोजेक्ट में डीजांगो-कॉन्फिगरेशन (संस्करण 0.8) का उपयोग कर रहा हूं। मेरे कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स में मेरे पास कुछ ऐसा है।

  वर्ग MyConfiguration (कॉन्फ़िगरेशन): AWS_STATIC_STORAGE_BUCKET_NAME = मान। गुप्त मूल्य () AWS_MEDIA_STORAGE_BUCKET_NAME = मान। गुप्त मूल्य () MEDIA_URL = 'https: //s3.amazonaws .com /% s / '% AWS_MEDIA_STORAGE_BUCKET_NAME STATIC_URL =' https://s3.amazonaws.com/%s/ '% AWS_STATIC_STORAGE_BUCKET_NAME  

बाद में जब मैं MEDIA_URL के मूल्य तक पहुंचने का प्रयास करता हूं और STATIC_URL, मैं निम्न कोड का उपयोग करके अपने मूल्यों को पुनः प्राप्त करता हूं:

  आयात कॉन्फ़िग प्रिंट कॉन्फ़िगर करें .MEDIA_URL प्रिंट कॉन्फ़िगर करें। STATIC_URL  

मुझे लगता है कि यह प्रिंट करता है

  & lt; मान डिफ़ॉल्ट: कोई भी नहीं & gt; /  

मुझे लगा कि यह इसलिए है क्योंकि जब MEDIA_URL और STATIC_URL को असाइनमेंट माइक्रोनिग्राइबेशन में होता है, तो AWS_STATIC_STORAGE_BUCKET_NAME और AWS_MEDIA_STORAGE_BUCKET_NAME (जो मूल्यों से आता है। गुप्त वेले ()) अभी तक उपलब्ध नहीं है। मैंने इसे नीचे दो पंक्तियों को बदलकर तय किया है:

  आयात करें os AWS_STATIC_STORAGE_BUCKET_NAME = os.environment ['DJANGO_AWS_STATIC_STORAGE_BUCKET_NAME'] AWS_MEDIA_STORAGE_BUCKET_NAME = os.environ ['DJANGO_AWS_MEDIA_STORAGE_BUCKET_NAME']  < / पूर्व> 

लेकिन, मैं सोच रहा हूं कि क्या MEDIA_URL और STATIC_URL के मूल्यों को सेट करने का एक बेहतर तरीका है यानी डीजांगो-कॉन्फ़िगरेशन का अधिक मुहावरेदार उपयोग।

सादर,

एसएन

इसे इस तरह से पुनर्प्राप्त करने के बारे में:

  डीजेंगो से। आयात आयात सेटिंग्स प्रिंट सेटिंग्स.MEDIA_URL प्रिंट सेटिंग्स। STATIC_URL  

No comments:

Post a Comment