Sunday 15 September 2013

c - Changing GtkText input method -


एक लोकेल विसंगतियों के कारण, " और ' प्रतीकों को प्रदर्शित किया जाता है Gtk- आधारित पाठ संपादकों में ¨ और ' के रूप में


यह तय करने के लिए कि मेरे स्वयं के Gtk3 अनुप्रयोग में मैंने GdkEventKey < / कोड> यह पता लगाने के लिए कि उपयोगकर्ता इन बटनों को दबाता है और यदि ऐसा है तो सही वर्ण सीधे डालते हैं। मुझे अभी भी इन पुरानी प्रतीकों को प्रिंट करने की अनुमति नहीं देने का तरीका खोजने की आवश्यकता है और इसके लिए मैं इनपुट कोड को None < / Code> टेक्स्ट एडिटर से।


मैं अपने प्रोजेक्ट की स्रोत फ़ाइल में none में इनपुट पद्धति कैसे बदल सकता / सकती हूं?

आपको एक विन्यास फाइल की आवश्यकता है जो कि ऐसा कुछ पढ़ा: quote = 'doubleq = "

सबसे आसान तरीका यह है कि gtk_init और gtk_main सेट ग्लोबल वैरिएबल जैसे कि key_quote से विन्यास फ़ाइल से लोड किए गए मूल्य के बीच शून्य के बीच लोड करना सबसे आसान तरीका है मौजूद। आपके प्रोग्राम में इसी बिंदु पर जो आप gdkkey ईवेंट का उपयोग कर रहे हैं, उसमें सिर्फ एक if स्टेटमेंट है

  if (key_quote & amp; दबाया गया == GDK_KEY_QUOTE)  

No comments:

Post a Comment