Tuesday 15 September 2015

sql server complex query - fetch data and search on multiple tables -


मेरे पास निम्न तालिका हैं:

  उत्पाद श्रेणी (टी 1):  आईडी नाम 
  उत्पाद मास्टर (टी 2):  आईडी नाम श्रेणी 

अब मेरे पास उत्पादों और संबंधित श्रेणी का नाम लाने के लिए निम्न प्रश्न हैं केवल एक क्वेरी:

  चुनें *, (टी 1 से नाम चुनें जहां t1.id = t2.category) से 'श्रेणी' के रूप में टी 2  

से है पूरी तरह से काम कर रहा है अब मुझे क्या करने की आवश्यकता है, परिणाम सेट पर फिल्टर ऑपरेशन करें। निम्न पर विचार करें:

  चुनें *, (टी 1 से नाम का चयन करें जहां t1.id = t2.category) से 'श्रेणी' के रूप में टी 2 से होता है जहां '% keyword%' या ' श्रेणी 'की तरह'% keyword% ' 

अब यह केवल तभी काम कर रहा है जब मैं एक कीवर्ड दर्ज कर रहा हूं जो नाम के कॉलम पर है लेकिन खोज नाम श्रेणी के आधार पर नहीं किया जा रहा है। कोई भी विचार जो मैं गलत कर रहा हूं?

बीटीडब्लू: मैं एएसपी.नेट 3.5 को एसक्यूएल सर्वर 2005 एक्सप्रेस संस्करण के साथ प्रयोग कर रहा हूं।

अपना समय और समर्थन की सराहना अग्रिम में बहुत धन्यवाद।

जॉन्स आपका दोस्त हैं:)

  T2 से चुनें। * T1.name T2 से जुड़ें t1 पर t2.category = t1.id WHERE T2.name '% keyword%' या t1.name जैसे '% keyword' ' 

No comments:

Post a Comment