Tuesday 15 September 2015

Is there a reason to write an IIFE invoked with a leading 'not'-operator (!) in JavaScript? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब



जावा में एक IIFE को लागू करने के दो (सामान्य) तरीके हैं I

<प्री> // रास्ता 1 (फ़ंक्शन ()} {/ * मेरा आईआईएफई बॉडी * /}) () // रास्ता 2! फ़ंक्शन () {/ * मेरा आईआईएफई बॉडी * /} () < / कोड>

मुझे यह जानना है कि क्या कोई अच्छा कारण है कि कोई दूसरा प्रयोग करेगा
मैं केवल नहीं के दूसरे कारणों का कारण देखता हूं उदाहरण के लिए यदि आप अपने आईआईएफई को कुछ वापस करने के लिए चाहते हैं तो आप इसे इस तरह एक चर में निर्दिष्ट नहीं कर सकते:

  var x = (function () {return 5;}) (); // एक्स होगा 5 var y =! समारोह () {वापसी 5; } (); / Y सच हो जाएगा  

क्योंकि यह बूलियन को डाली जाएगी जब भी मैं किसी ऑब्जेक्ट को वे-2-आईआईएफई से एक्सेस करना चाहता हूं तो मैं इस तरह से बंद होने का उपयोग करता हूं।

आप देख सकते हैं कि दूसरे संस्करण के लिए भी कोई कार्यक्षमता बढ़ाने नहीं है।

तो क्या विधि दो का उपयोग करने के लिए कोई अच्छे कारण हैं? यदि ऐसा है, तो क्या आप मुझे एक उदाहरण दे सकते हैं?

लोग दूसरे दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं क्योंकि यह एक बाइट बचाता है ( ! बनाम ( और ) )।


No comments:

Post a Comment