Tuesday 15 September 2015

Java Input - If Statement -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 23 उत्तर

मैं प्रोग्रामिंग के लिए नया हूँ और मैंने जो कुछ कोड लिखे हैं, उसके लिए मदद की ज़रूरत है।

यह है जो मैंने अभी तक किया है:

  import java.util.Scanner; सार्वजनिक वर्ग मुख्य {सार्वजनिक स्थैतिक शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {// टूडो ऑटो-जनरेटेड विधि स्टब स्कैनर स्कैन = नया स्कैनर (सिस्टम।); System.out.println ("प्रोग्राम शुरू हो रहा है, कृपया धैर्य रखें ..."); System.out.println ("क्या आप प्रोग्राम शुरू करना चाहते हैं? (Y / n):"); स्ट्रिंग इनपुट = Scan.nextLine (); अगर (इनपुट == "y") {System.out.println ("हैलो वर्ल्ड!"); } Else {System.out.println ("त्रुटि"); System.out.println (इनपुट + "मान्यता प्राप्त नहीं है!"); }}}  

जब मैं इसे चलाता हूं, कोई त्रुटियां नहीं हैं, लेकिन जब मैं "y" टाइप करता हूँ तो यह "हैलो वर्ल्ड!" कहने के बजाय दूसरा भाग चलाता है जब मैं "y" में टाइप करता हूँ तो "नमस्कार दुनिया" कहां से मैं इसे ऐसा कर सकता हूं?

==

  के बजाय  स्ट्रिंग # बराबर  का उपयोग करें अगर (input.equals ("y")) {System.out.println ( "नमस्ते दुनिया!"); }  

== संदर्भ की तुलना करता है जहां स्ट्रिंग # बराबर () स्ट्रिंग ऑब्जेक्ट में मान की तुलना करता है


1 comment: