Tuesday 15 September 2015

netbeans - Why the keypress is not work correctly in java -


  निजी void textFieldNameKeyPressed (java.awt.event.KeyEvent evt) {// TODO यहां अपना हैंडलिंग कोड जोड़ें: यदि (! TextFieldName.getText ()। IsEmpty ()) बटन Finish.setEnabled (सत्य); Else बटन Finish.setEnabled (false); }  

मैं बस buttonFinish को नियंत्रित कराना चाहता हूं, अगर यह textFieldName में पाठ है।

हालांकि, जब मैं इसका परीक्षण करता हूं, तब हमेशा गलत होता है जब मैं एक इनपुट इनपुट करता हूं, सेट सक्षम किया जाता है नहीं बदलता।

यदि इनपुट अधिक हो तो यह सही होगा। साथ ही जब मैं बैकस्पेस का उपयोग करता हूं, या जब सभी अक्षर साफ़ होते हैं तो यह setEnabled को झूठी वापस नहीं बदलेगा। केवल जब मैं बैकस्पेस पर एक बार फिर क्लिक करता हूं, तब यह बदल जाएगा। मैं क्या कर रहा हूं गलत?

कुंजी रीलीज़ विधि का उपयोग करने की कोशिश करें

  निजी शून्य पाठफिल्डनामकेयरेलेटेड (java.awt.event.KeyEvent evt) {// TODO यहाँ अपने हैंडलिंग कोड जोड़ें:}  

जब आप < कोड> कुंजी दबाया गया विधि, यह मान से पहले या उस मान को हटाने से पहले निष्पादित होता है कुंजी का उपयोग कर हटाया गया इसके बाद निष्पादित होगा।


No comments:

Post a Comment