Tuesday 15 September 2015

ios - VM:Allocation causes app to crash -


मेरा ऐप NSTimer चर का उपयोग करता है जो NSNotificationCenter.postNotificationName का उपयोग करता है, प्रत्येक सेकंड में UIViewController वर्ग में सूचना पोस्ट करने के लिए।

समस्या यह है कि ऐप एक समय में एक बार नहीं होता है जिसमें कोई स्टैकट्र्रेस नहीं होता है जिसका अर्थ यह स्मृति समस्या है।

उपकरण से, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वीएम में 1.78 एमबी वृद्धि: आवंटन। यह आवंटन बेतरतीब ढंग से होता है।

मैं टाइमर शुरू करने के बाद यहां सही है: यहां छवि विवरण दर्ज करें

यह तब है जब मैं कुछ मिनटों के लिए टाइमर शुरू करता हूं तो,

  1. मुझे स्टैकट्र्रेस या कुछ भी नहीं दिखाई देता है मैं इसे डीबग करने के बारे में कैसे जाना है?

  2. ऐप केवल 7.3 एमबी का उपयोग करता है और अग्रभूमि में है, यह क्यों मारता है ?? : (

  3. मैं अभी टाइमर चल रहा हूं, केवल मौजूदा चर को अद्यतन करने वाला तरीका, जो इस वीएम को ट्रिगर करता है: आबंटन ???

मैं स्विफ्ट का उपयोग करता हूं , यदि यह मामला

धन्यवाद,

समस्या को चालू करें < कोड> के लिए लूप। मेरे पास लूप के लिए एक बड़ा था जो कि बहुत सी असाइनमेंट करता है, एपीआई कॉल करता है, हर बार NSTimer फ़ंक्शन को कुछ समय के लिए कहा जाता है जब पुनरावृत्तियों की संख्या थोड़ा अधिक होती है तो वीएम आबंटन में किक होता है।

मेरा मानना ​​है कि autoreleasepool {} के अंदर के लिए का उपयोग करना है > लूप। तब से कोई दुर्घटना नहीं हुई है। इन WWDC2013 वीडियो को देखकर विचारों की अवधि में थोड़ी मदद मिलती है लेकिन सीधे नहीं।


No comments:

Post a Comment