Tuesday 15 September 2015

asp.net - HTML table row height -


HTML और amp; सीएसएस प्रश्न:

मैं अपनी तालिका पंक्ति को एक पंक्ति में (5 मिमी की ऊंचाई, 30 मिमी लंबाई) सीमित करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन यह उस आकार में रहना चाहिए, भले ही यह इस स्थान में फिट न हो (क्योंकि मुझे ढाल पृष्ठभूमि के आकार के आकार की तलाश वाले चित्रों में समस्याएं आती हैं)।

मैं यह कैसे कर सकता हूं?

<पी>

// जीआरएस / स्टैंडॉर्टे / जी 080 ज़्यूरिच स्किंडलरस्ट्रस / स्टैंडऑर्टडीटन / गेब्यूडेडेन / ई01 / ट्रैक 2 / सीकरहेट्सडोकॉमेंटेशन / / एपीसी <पी>

जैसा कि पहले से ही कहा गया है, आप सभी पाठ को एक पंक्ति में रखने के लिए white-space: nowrap की कोशिश कर सकते हैं सामग्री को अनियंत्रित रूप से बढ़ते हुए (आप को div को td में उस कोड के लिए काम करना पड़ सकता है) को रोकने के लिए अतिप्रवाह: छिपा हुआ जोड़ें सुनिश्चित करें कि td अतिप्रवाह का सम्मान करता है: छिपा हुआ है।) तब तक काम करना चाहिए जब तक कंटेंट में कोई लाइन ब्रेक या ब्लॉक तत्व न हो।

यह कभी भी 100% निर्दोष समाधान नहीं होगा, हालांकि। उपयोगकर्ता ने एक बड़े फ़ॉन्ट आकार का चयन किया हो सकता है, केवल एक पंक्ति के बावजूद भी सेल को ऊपर खींचने के लिए।

मुझे नहीं पता कि आपकी छवि कैसा दिखती है, लेकिन इसे केवल क्षैतिज (" पृष्ठभूमि पुनरावृत्ति: दोहराए x ) और पृष्ठभूमि रंग के साथ बाकी को भरना? वह आम तौर पर मदद करता है


No comments:

Post a Comment