Sunday 15 January 2012

Problem calling MySQL stored procedure from php -


मेरे पास एक संग्रहीत MySQL प्रक्रिया है जो ग्राहक संख्या और एक मुद्रा को इनपुट के रूप में लेती है। यह एक चयन बयान का उपयोग करके एक सरणी का उत्पादन करता है आउटपुट सरणी में बैलेंस और नेटबैलेंस शामिल है,

यदि मैं MySQL से "कॉल कोड" कॉल प्राप्त करें, तो GetAccountBalanceByCurrency (500, 'USD') "मुझे सही परिणाम मिलते हैं I

हालांकि, अगर मैं इसे PHP के रूप में $ x = mysqli_multi_query ("GetAccountBalanceByCurrency (500, 'USD') कॉल करता हूं,") , मुझे निम्न त्रुटि संदेश मिलता है:

/ P>

  चेतावनी: mysqli_multi_query () पंक्ति 2 पर सी: \ ... \ ... \ call_proc_test4.php में दिए गए 2 सटीक पैरामीटरों की अपेक्षा करते हैं।  

मुझे लगता है कि यह कुछ आसान है, लेकिन घंटों के लिए मेरे सिर की पिटाई कर रहे हैं मैंने कोशिश की है $ x = mysqli_multi_query ("GetAccountBalanceByCurrency (500, 'USD')"); अन्य चीज़ों के बीच क्या कोई भी त्रुटि देख सकता है?

बहुत धन्यवाद।

मैन्युअल का हवाला देते हुए फ़ंक्शन को दो मापदंडों की आवश्यकता होती है, जब आप प्रक्रियात्मक शैली API का उपयोग कर रहे हैं:

  bool mysqli_multi_query (mysqli $ link, string $ query)  

कम से कम लिंक पहचानकर्ता को पहले पैरामीटर के रूप में पास करना होगा।

बीटीडब्लू: यह ठीक है कि चेतावनी संदेश आपको सूचित करने का प्रयास कर रहा है ;-)
" mysqli_multi_query () बिल्कुल 2 पैरामीटर, 1 दिए गए "


उम्मीद करते हैं, वही मैन्युअल पृष्ठ भी एक उदाहरण देता है पैरामीटर - लेकिन यह ऑब्जेक्ट ओरिएंटेड स्टाइल के लिए है (mysqli एक एक्सटेंशन है जो एक प्रक्रियात्मक और ओओ एपीआई दोनों को उजागर करता है)


No comments:

Post a Comment