Sunday 15 January 2012

jquery - Javascript Multiple File Upload, Sequentially One at a Time -


हमारे पास पांच & lt; input type = "file" /> gt; के तत्व हैं उत्पादन में है और महान काम कर रहा है हमें अनुरोध समय समाप्ति मिलती है और अवसर पर अधिकतमसेवेंस्टैलेशन से अधिक त्रुटि मिलती है। इन त्रुटियों को रोकने के लिए, मैंने कुछ जावास्क्रिप्ट लिखने की योजना बनाई है ताकि फाइल को एक बार में एक-एक-एक-समय के बजाय अपलोड किया जा सके।

  • एक समय में एक फाइल अपलोड को सक्षम करें और फ़ॉर्म जमा करें
  • सर्वर से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें
  • जब सर्वर प्रतिक्रिया आईफ्रेम में छपी जाती है, तो अगला अपलोड शुरू करें
  • जब सभी अपलोड किए जाते हैं, तो पृष्ठ को ताज़ा करें, जो कुछ भी आमंत्रित करेगा सर्वर-साइड तर्क जो एक ग्रिड को पॉप्युलेट करता है।
  • मेरी समस्या संख्या 5 के साथ है। आम तौर पर मुझे लगता है कि मैं इसे बाहर कोई समस्या नहीं समझ सकता हूँ, लेकिन मैं उन दिनों में से एक रहा हूँ जहां मेरा दिमाग हड़ताल पर है यहाँ मेरा कोड है अब तक ...

      $ (फ़ंक्शन () {$ ("& lt; iframe / & gt;")। Attr ("src", "test.htm") Attr ("name", "postMe")। Hide ()। AppendTo ("body"); $ ("form")। Attr ("target", "postMe")। सबमिट करें (function (e) {e.preventDefault ("I", "I", "I", "I", "I $ ("अक्षम", "अक्षम"); $ ("# FileUpload" + i) .removeAttr ("अक्षम"); $ ("फ़ॉर्म") [0]। सबमिट करें (), // मदद !!! // मैं अगले आवृत्ति से पहले सर्वर का इंतजार कैसे करूँ?} Location.reload (true);});});  

    अगले अपलोड बंद करने से पहले सर्वर प्रतिक्रिया के लिए "प्रतीक्षा" करने के लिए मुझे किस प्रकार का निर्माण करना चाहिए?

    मुझे लगता है कि आपको आइफ्रेम की लोड इवेंट के लिए सुनना चाहिए और हेन्डलर में इनपुट का स्विच करना चाहिए। मैंने आज अपने खुद के अपलोडर के साथ पूरा किया और यह समाधान मेरे लिए काम किया।


    No comments:

    Post a Comment