Monday 15 August 2011

winforms - C# Forms application getting stuck On Top -


हे सब, यहां असली अजीब है।

मेरे पास एसी # 3.5 फॉर्म एप रनिंग सर्वर 2008 आर 2।

आवेदन एक बार में स्क्रीन पर 15 सक्रिय रूपों के साथ, एमडीआई है।

समय-समय पर, मैं उस स्थिति में आ जाता हूं जहां पर अनुप्रयोग "फंस" शीर्ष पर होता है, इसका मतलब यह है कि मैं किसी अन्य रूप में ऑल्ट + टैब नहीं कर सकता, कार्य पट्टी दिखाई देती है, लेकिन अन्य रूप आगे नहीं आ रहा है इससे बाहर निकलने का एकमात्र तरीका विंडोज + डी को कई बार मारना है, यह अंततः डेस्कटॉप को दिखाता है, जिस पर मैं कार्य पट्टी में दूसरे चलने वाले अनुप्रयोगों में से एक पर क्लसी कर सकता हूं। जब मैं किसी अन्य एप्लिकेशन पर क्लिक करता हूं, यह शीर्ष पर आता है, लेकिन मेरा आवेदन भी दिखता है।

ऐसा लगता है कि उस समय के लगभग 25% जहां आवेदन चलता है, और कोई कविता नहीं है

किसी भी व्यक्ति को इससे पहले कुछ भी देखा है?

मुझे लगता है कि मैंने इसे यादृच्छिक अनुप्रयोगों के साथ कुछ बार देखा है, और मुझे यकीन नहीं है कि इसे कैसे तय किया जाए।

मैंने जो गौर किया है वह है कि अग्रभूमि ऐप वास्तव में फोकस खो देता है, लेकिन लक्ष्य ऐप ने लाभ फोकस नहीं किया आप यह देखकर यह देख सकते हैं कि अग्रभूमि ऐप के शीर्षक बार फोकस (ग्रे, जब तक कि आपकी रंग योजना अलग नहीं है) खो गया। आसपास काम करने के लिए, वापस को अग्रभूमि ऐप पर स्विच करें, फिर से दोबारा, और सभी को अच्छी तरह से करना चाहिए।


No comments:

Post a Comment