Friday 15 May 2015

What is "Cloud SQL connection error 2" on Google Cloud SQL? -


कृपया App Engine / Cloud SQL टीम के साथ इस मुद्दे को वोट दें:

< P> मैं अपने चालक के रूप में Google क्लाउड एसक्यूएल को एक्सेस करने के लिए App Engine पर जा रहा हूं। जैसे-जैसे मैं कई लेन-देन जोड़ रहा हूं, मुझे यह त्रुटि मिलती है:

क्लाउड SQL कनेक्शन त्रुटि 2

Google पर इसके लिए खोज कोई भी वापस नहीं लौटाता है परिणाम है। इसका क्या मतलब है? मुझे लेन-देन शुरू करने की कोशिश में त्रुटि मिल रही है।

मेरा कोड ज्यादातर समय काम करता है और केवल अंतर से विफल रहता है, इसलिए मुझे विश्वास है कि यह मेरा कोड या एसक्यूएल स्टेटमेंट नहीं है।

  • अद्यतन :

    • डेटाबेस को पुनरारंभ करना एक अंतर बनाने में प्रतीत नहीं होता
    • मैंने एक वैकल्पिक MySQL ड्राइवर का उपयोग करने की कोशिश की < कोड> github.com/ziutek/mymysql और सटीक समान परिणाम प्राप्त हुए।
    • मैंने लेनदेन को समस्या के एक स्रोत के रूप में भी समाप्त कर दिया है।
    • यह केवल कुछ समवर्ती प्रश्नों के साथ होता है
  • >

    मैंने बादल एसक्यूएल के साथ ऐप इंजिन पर जाने का उपयोग करते हुए इसी तरह के मुद्दों में भाग लिया, जो बादलों के उदाहरण के लिए बहुत सारे कनेक्शन बनाने से संबंधित था। मैंने अपने कोड को init के दौरान डीबी के लिए एक एकल कनेक्शन बनाने के लिए बदल दिया है, जिसमे मैंने पूरे कार्यक्रम में पुन: उपयोग किया और क्या लगता है, काम करने के समान है।


    No comments:

    Post a Comment