Friday 15 May 2015

php - How can I reliably reset the Woocommerce user selected shipping method in the cart during testing? -


हाल में Github पर एक Woocommerce डेवलपर के साथ एक वार्तालाप के अनुसार।

एक बार आपके पास गणना शिपिंग, या एक विधि चुना है, या गाड़ी / चेकआउट में चले गए, चुनी गई विधि आपकी डिफ़ॉल्ट को छड़ी और ओवरराइड कर देगी।

क्या गारंटी देने के लिए परीक्षण के दौरान कोई आसान तरीका है कि उपयोगकर्ता ने चयनित शिपिंग विधि रीसेट हो गई है। मैंने कड़ी रिफ्रेश / गुप्त मोड के विभिन्न संयोजनों / ब्राउज़र / क्लीयरिंग कुकीज / ट्रांज़ेंट आदि को खोलने की कोशिश की है, लेकिन मुझे यह रीसेट करने के लिए एक सरल विश्वसनीय तरीका नहीं है, इसलिए मैं ठीक से जांच कर सकता हूं।

मुझे लगता है कि यदि मैं ऊपर सब कुछ कर रहा था, तो संभव है कि यह रीसेट हो गया होता, लेकिन परीक्षण के लिए मैं चाहता हूं कि एक) निश्चित और ख) कम से कम राशि के साथ उपयोगकर्ता इनपुट रीसेट करें काम के रूप में इसे कई बार दोहराया जा सकता है।

संपादित करें: मैंने पाया है कि स्पष्ट सत्र को woocommerce स्थिति> उपकरण खंड पर क्लिक करना ऐसा करें, लेकिन फिर से मैं एक आधिकारिक उत्तर की तलाश कर रहा हूं

संपादित करें 2: मैं यह करने के लिए एक परिचालनात्मक तरीका तलाश रहा हूं, प्रोग्रामेटिक नहीं।

इस पर एक नज़र डालें विशेष रूप से, विधि।

आप चुने हुए शिपिंग विधि को रीसेट कर सकते हैं जिसे सत्र में संग्रहीत किया गया है:

  & lt;? Php unset (WC () - & gt; सत्र- & gt; चुना गया_पिताप_मडिल्स); ? & Gt;  

संपादित करें: ऐसा करने के लिए एक गैर-प्रोग्राममैटिक तरीका है WP व्यवस्थापक डैशबोर्ड पर जाएं और नेविगेट करें: WooCommerce - & gt; सिस्टम स्थिति - & gt; उपकरण और "ग्राहक सत्रों" अनुभाग के तहत "सभी सत्रों को साफ़ करें" पर क्लिक करें।

संदेश स्थिति के रूप में, यह सभी के लिए डेटाबेस से सभी सत्र डेटा हटा देगा ग्राहकों। इसमें लाइव गाड़ियां और चुने गए शिपिंग विधियों (जो, जैसा कि आप ऊपर दिए गए मेरे प्रोग्राममैटिक उत्तर से देख सकते हैं, शामिल हैं, शामिल हैं WooCommerce सत्र में शामिल हैं)।


No comments:

Post a Comment