Friday 15 May 2015

Error 404 with JSP and Servlet -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

मेरे टैग का रूप टैग है JSP

  & lt; सर्वलेट-मैपिंग & gt; & LT; सर्वलेट-नाम & gt; AdminFacultyLogin & lt; / सर्वलेट-नाम & gt; & LT; यूआरएल पैटर्न & gt; / AdminFacultyLogin & lt; / यूआरएल पैटर्न & gt; & Lt; / सर्वलेट-मैपिंग & gt; & LT; सर्वलेट & gt; & LT; सर्वलेट-नाम & gt; AdminFacultyLogin & lt; / सर्वलेट-नाम & gt; & LT; सर्वलेट श्रेणी & gt; adminPackage.AdminFacultyLogin & lt; / सर्वलेट श्रेणी & gt; & Lt; / सर्वलेट & gt;  

मेरे सबलेट में हैं

नमस्ते मैं अपने आवेदन के लिए लॉगिन पृष्ठ बनाना चाहूंगा मेरे पास एक जेएसपी और सर्वलेट है मेरे जेएसपी पेज के दो रूप हैं जब मैं सबमिट बटन पर क्लिक करता हूं तो यह 404 त्रुटि कहता है। मेरे पास सर्वलेट है मैंने सबलेट मैपिंग के लिए web.xml की जांच की। मैंने पाया है कि सर्वलेट मानचित्रण सही है मैं त्रुटि 404

के कारण का कारण समझ नहीं पा रहा था सर्वलेट।


No comments:

Post a Comment