Sunday 15 June 2014

sql - Using * in SELECT query can we place the columns in a different order? -


मैंने एक एसक्यूएल क्वेरी को

  चुनें a.beam_current, * INDUS2_MPS से। Dbo.main_mps_hs_analog b आंतरिक शामिल indus2_BDS.dbo.DCCT a.logtime = b.logtime पर जहां a.logtime के बीच '2014-10-10 07:17:00' और '2014-10-10 08:47:00'  

जब मैं इस क्वेरी को निष्पादित करता हूं, तो मुझे सभी आवश्यक कॉलम मिलते हैं I अब मैं कॉलम के ऑर्डर को बदलना चाहता हूं। INDUS2_MPS.dbo.main_mps_hs_analog का पहला कॉलम यानी लॉग-आउट मैं दूसरे कॉलम में आउटपुट और a.beam_current में अपना पहला कॉलम बनना चाहता हूं और फिर INDUS2_MPS.dbo.main_mps_hs_analog के शेष कॉलम का पालन किया जाना चाहिए।

इसे प्राप्त करने के लिए, मेरी उपरोक्त क्वेरी को कैसे हेरफेर करने के लिए?

ऊपर दिए गए उत्तर सही हैं, बस जो भी क्रम में आप चाहते हैं उसमें कॉलम जोड़ें बीटीडब्ल्यू, एक से अधिक जॉइंट ऑब्जेक्ट के साथ एक क्वेरी में * का उपयोग करने का मतलब है कि सभी ऑब्जेक्ट्स से सभी कॉलम (ए और बी) लौटाए गए हैं।

INDUS2_MPS.dbo.main_mps_hs_analog यानी लॉग टाइम के पहले स्तंभ और फिर INDUS2_MPS.dbo.main_mps_hs_analog के बाकी कॉलमों का पालन किया जाना चाहिए।

आप शायद प्रत्येक कॉलम को लिखना चाहते हैं, अन्यथा यदि आप SELECT b.logtime, a.beam_current, b करते हैं। * से ... यह दो बार लॉग टाइम कॉलम वापस करेगा अगर यह स्वीकार्य है और आप 200 स्तंभ नामों को टाइप नहीं करना चाहते तो इसके लिए जाएं


No comments:

Post a Comment