Sunday 15 June 2014

php - Order in FilesystemIterator -


मैंने देखा है कि फाइलसिस्टम इटरेटर फाइल नाम के अनुसार क्रम देता है। क्या कोई यह पुष्टि कर सकता है कि यह सच है और यह हमेशा होता है? मुझे डॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है।

एक और सवाल है, क्या डिस्क पर निर्माण समय के अनुसार फाइलें प्राप्त करने का कोई तरीका है? getCTime () परिवर्तन समय वापस करने के लिए लगता है ताकि मैं usort ()

मैंने कुछ आंतरिक इंटरफ़ेस में खुदाई की थी

यदि मैं गलत नहीं हूँ, तो FileSystemIterator का __construct विधि को VCWD_OPENDIR सी मैक्रो का प्रयोग करके समाप्त होता है:

यह एक है मैक को सी फ़ंक्शन <कोड> opendir ()

उस फ़ंक्शन के दस्तावेज़ीकरण को देखकर, मैं कुछ भी नहीं देख सकता जिसे परिभाषित करने की अनुमति होगी किसी भी प्रकार का आदेश:

यह जानने के बाद, मैं मान लेगा कि ऑर्डर लागू नहीं किया गया है और उपयोग किए जाने वाले फाइल सिस्टम के प्रकार के अनुसार भिन्न हो सकता है (वेट 32, एनटीएफएस, आदि।)।

इसलिए, यदि मैं आप थे - सुरक्षित रहना - मैं एक PHP फ़ंक्शन कार्यान्वित करूंगा, जो उन्हें इच्छित तरीके से ऑर्डर करेगा।

अपने दूसरे प्रश्न के लिए, चेक करें:


No comments:

Post a Comment