Saturday 15 March 2014

xaml - WPF ComboBox DropDown using PlacementTarget -


मेरे पास ContentControl एक बटन , विभाजन और एक कॉम्बो बॉक्स मुझे ComboBox ड्रॉपडाउन को नियंत्रण के बाईं तरफ के साथ लाइन में सेट करना है, जैसा कि ComboBox के बाईं तरफ के विपरीत है मुझे कोड में एक विधि मिली है लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या यह xaml में पूरा किया जा सकता है।

यह मुझे नियंत्रण का नाम देता है:

  ToolTip = "{बाध्यकारी पथ = नाम, रिलेटिव सोरस = {रिलेटिव सोर्स FindAncestor, AncestorLevel = 2, AncestorType = {x: Type Control}}} " 

लेकिन मैं नियंत्रण के लिए एक संदर्भ चाहूंगा:

  प्लेसमेंट = "निचला" प्लेसमेंट लक्ष्य = "{बाध्यकारी तत्व नाम = [फैंसी-सिम्नी xaml यहाँ जाता है!]}"  

कोई विचार?

यदि आप AncestorLevel और AncestorType निर्दिष्ट करते हैं तो एक रिलेटिवससोर्स ठीक काम करता है >:

<पूर्व> प्लेसमेंट = "निचला" प्लेसमेंट लक्ष्य = "{बाध्यकारी रिलेटिव सोरस = {रिलेटिव एसस खोजअनिस्टर, पूर्वज = लेवल = 2, पूर्वज प्रकार = {x: प्रकार ग्रिड}}}"

No comments:

Post a Comment