Saturday 15 March 2014

MySQL doesn't take the string value of a PHP variable (With old mysql driver) -


मेरे पास ऐसा कोड है जो दिखता है:

  $ fields = $ _POST; $ ValueStrings = array (); विदेशी मुद्रा ($ कुंजी के रूप में $ फ़ील्ड = & gt; $ मान) {array_push ($ valueStrings, $ key। "="। (स्ट्रिंग) $ मान); // मैंने भी "$ कुंजी = $ मूल्य"} $ updateRowQuery = "शॉपिंगकर्ट एसईटी अद्यतन करें" की कोशिश की है Implode (',', $ valueStrings)। "जहां cartID = $ cartID";  

मुझे त्रुटि मिलती है:

  अमान्य प्रश्न: 'फ़ील्ड सूची' में अज्ञात कॉलम 'टेस्ट', क्वेरी है: अद्यतन खरीदारीकर्ट SET shipToSameLocation = 1, ShipToSameLocation_shippingLocationID = 5, shipToSameLocation_shippingMethod = test WHERE cartID = 1405  

अगर मैं shipToSameLocation_shippingMethod फ़ील्ड को निकालता हूं, तो यह ठीक काम करता है I हम देख सकते हैं कि इसका मान परीक्षण (अन्य मान भी) में लूप में (स्ट्रिंग) कास्टिंग के बावजूद उद्धरण नहीं है।

मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं?

कोट्स में सभी मान लपेटें आप बेकार में सामान कास्टिंग कर रहे हैं MySQL आपके लिए यह पता लगाएगा।


No comments:

Post a Comment